HBN News Hindi

Hero की ये धाकड़ बाइक मिल रही स्मार्टफोन की कीमत में, माइलेज भी शानदार

Hero Xtreme 125R Bike : भारतीय बाजार में हीरो की बाइक बहुत लोकप्रिय है। हीरो की बाइक आज के समय में युवाओं की पहली पसंद बनी हुई है। अगर आप भी हीरो की बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए यह एक अच्छी खबर है। आप हीरो की इस धांसू बाइक को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइए जानें खबर के माध्यम से विस्तार से।
 | 
Hero की ये धाकड़ बाइक मिल रही स्मार्टफोन की कीमत में, माइलेज भी शानदार

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आज के समय में हर कोई सोचता है कि उसके पास शानदार बाइक हो लेकिन कम बजट होने के कारण वह खरीद नही पाता है। अगर आप भी कम(Hero Xtreme bike ki kimat) कीमत में एक सेकंड हैंड बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको(best second hand bike) हीरो की एक बेहद कम कीमत वाली बाइक के बारे में बताने वाले हैं। इस बाइक में आपको दमदार इंजन के साथ शानदार माइलेज मिलने वाली है। 

 


दमदार परफॉर्मेंस और शानदार माइलेज


नई Hero Xtreme दो इंजन ऑप्शंस के साथ आती है: 163cc का BS6 इंजन और 199.6cc का इंजन। 163cc वाला इंजन 55.47 किमी/लीटर की शानदार (Hero Xtreme bike ki mileage)माइलेज देता है, जो रोज़मर्रा की राइडिंग के लिए बेहतरीन है। वहीं, 199.6cc वाला इंजन ज़्यादा(Hero Xtreme bike ke features) पावर की मांग रखने वाले राइडर्स के लिए एक बेहतरीन विकल्प है। ये इंजन 40 किमी/लीटर की माइलेज देता है, जो इस सेगमेंट में काफी अच्छा माना जाता है।

 


धांसू स्टाइल और आरामदेह राइडिंग मिलती है


Hero Xtreme की सबसे खास बात है इसका धांसू लुक। नई हेडलाइट्स, अग्रेसिव फ्यूल टैंक डिजाइन और स्टाइलिश(best mileage bike in india) टेललाइट इसे भीड़ से अलग बनाते हैं। साथ ही, इसमें आपको आरामदेह सीट्स, बेहतरीन सस्पेंशन और एक मजबूत चेसिस मिलता है, जो लंबी राइड्स पर भी आपको थकने नहीं देती।

 

 

Hero Xtreme बाइक में आपको शानदार फीचर्स मिलते हैं


हीरो ने इस बाइक में कई आधुनिक फीचर्स शामिल किए हैं, जो राइडिंग को और भी मज़ेदार बना देते हैं। इसमें (Hero Xtreme bike ke feature)आपको पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फुल LED हेडलाइट्स, USB चार्जिंग पोर्ट और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी सुविधाएं मिलती हैं। सेफ्टी के लिहाज से इसमें सिंगल चैनल या डुअल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) का ऑप्शन भी दिया गया है।


Hero Xtreme सेकंड हैंड बाइक की कीमत है इतनी


कीमत की बात करे तो इस धांसु बाइक को आप सेकंड हैंड मार्केट से ले सकते है , बाइक 2009 की मॉडल है और ये बाइक (Hero Xtreme bike price)अभी तक सिर्फ 43,000 KM तक चली है , बाइक में कोई भी प्रॉब्लम नहीं है। दोस्तों अगर आप इस बाइक को खरीदने का इच्छा रखते है तो ऑनलाइन मार्केट क्विकर की वेबसाइट में जाके ले सकते है।