HBN News Hindi

Bajaj की इस धांसू बाइक ने मचाया बाजार में तहलका, कम कीमत के साथ मिल रहा पावरफुल इंजन

New Bajaj Pulsar F250 Bike : भारतीय बाजार में कंपनी अपनी शानदार बाइक लॉन्च करती रहती है। आप भी अगर नई बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें की बजाज ने अपनी पावरफुल बाइक Pulsar F250 को बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस बाइक में आपको 250cc इंजन का शानदार इंजन मिलता है।
 | 
Bajaj की इस धांसू बाइक ने मचाया बाजार में तहलका, कम कीमत के साथ मिल रहा पावरफुल इंजन

HBN News Hindi (ब्यूरो ) : आज के समय में लोग शानदार माइलेज वाली बाइक खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। आप भी अगर नई बाइक (Bajaj pulsar F250 bike ki kimat)खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि बजाज ने अपनी नई बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया हैञ इस बाइक में आपको बेहद स्मूथ इंजन मिलता है। इस बाइक में आपको शानदार फीचर्स भी दिये गए है। 

 

 

Bajaj Pulsar F250 इस दिन हुआ था लॉन्च 


बजाज ऑटो की तरफ से इस साल लगातार नई-नई बाइक्स लॉन्च हो रही हैं। 3 मई को ही कंपनी(2024 Bajaj Pulsar F250) ने अपनी सबसे पावरफुल Pulsar NS400Z को भारत में उतारा किया था, और आज बजाज ने अपनी Pulsar F250 को भी लॉन्च कर दिया है। दिल्ली में(Bajaj pulsar F250 kab hua tha launch) इस बाइक की एक्स-शो रूम कीमत 1.51 लाख रुपये रखी गई है। आपको बता दें कि जब बजाज ने Pulsar NS400Z का ग्लोबल लॉन्च किया था तब उसी समय इस बाइक से भी पर्दा उठाया था। आइये जानते हैं नई पल्सर के फीचर्स।

 

 

बजाज की नई पल्सर F250 के फीचर्स


बजाज की नई पल्सर F250 शोरूम्स में आना शुरू हो गई है। बाइक में एक बड़ा LCD डिस्प्ले मिलेगा जिसमें कई जानकारियां आपको मिल जायेंगी। मैसेज अलर्ट, और कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गये हैं। आप अपना स्मार्टफोन कनेक्ट करके मैप का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

बजाज की नई पल्सर बाइक का डिजाइन


इसके फ्रंट में USD फ्रंट फोर्क्स मिलेंगे जोकि गोल्ड फिनिश में होंगे। बजाज इस बाइक के जरिये यूथ को टारगेट करेगी, इसलिए(All New pulsar F250) इसका डिजाइन स्ट्रीट स्टाइल में  दिया गया है। इस बाइक में ट्रैक्शन कंट्रोल फीचर मिलता है जिसकी वजह से बाइक(Bajaj Pulsar F250 price) स्लिप नहीं होगी। इतना ही नहीं इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ EBD की भी सुविधा मिलेगी। बेहतर ब्रेकिंग के लिए बाइक में डिस्क ब्रेक्स की सुविधा मिलेगी।

 

 

नई पल्सर में इंजन और पावर


नई पल्सर में 249.07cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जोकि 24.5 PS की पावर और 21.5Nm का टॉर्क देता है।  यह इंजन 5 स्पीड मैन्युअल (2024 Bajaj Pulsar F250 on road price)गियरबॉक्स से लैस है। बजाज का दावा है कि नया इंजन हर मौसम में बेहतर प्रदर्शन कर सकता है। यह फन टू राइड इंजन है।