HBN News Hindi

Mahindra की ये 7 सीटर कार मिल रही इतनी कीमत में, धांसू माइलेज और फीचर्स भी शानदार

Mahindra suv cars : भारतीय बाजार में एसयूवी कारों की हाई डिमांड हैं। आप भी अगर कम कीमत में एक शानदार एसयूवी कार खरीदने के बारे मे सोच  रहे हैं तो आपको बता दें की इस सेगमेंट में बाजार में एक धाकड़ कार Mahindra Bolero Neo है। कंपनी की बेहद कम कीमत वाली कार है। इस कार में आपको मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जाता है। 
 | 
Mahindra की ये 7 सीटर कार मिल रही इतनी कीमत में, धांसू माइलेज और फीचर्स भी शानदार

HBN News Hindi (ब्यूरो) : बाजार में महिंद्रा की कारों का अपना एक अलग ही क्रेज है। लोग महिंद्रा की कारों को खूब पसंद करते हैं। बाजार में 7 सीटर कारों की डिमांड (Bolero Neo car ki kimat)बहुत ज्यादा हो गई है। आप भी 7 सीटर कार खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि महिंद्रा की Bolero Neo आपको कम कीमत में मिल रही है। आइए जानें खबर के माध्यम से  इसके बारे में विस्तार से ।

 

 

Mahindra Bolero Neo कार में में 384 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है


मार्केट में बिग साइज डीजल गाडियां हाई डिमांड पर रहती हैं। इस सेगमेंट एक धाकड़ कार है Mahindra Bolero Neo. इस कार में डीजल इंजन और सात सीट मिलती हैं। इस मल्टी पर्पज कार में 384 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है, जिससे लॉन्ग रूट पर आप ज्यादा सामान लेकर सफर कर सकते हैं।

 

Mahindra Bolero Neo कार की कीमत है इतनी


Mahindra Bolero Neo शुरुआती कीमत 9.94 लाख रुपये एक्स शोरूम (Mahindra Bolero Neo price)में मिलती है। इस एसयूवी कार में N4, N8, N10 और N10 (O) चार वेरिएंट अवेलेबल हैं। कार में हाई पिकअप के लिए 5 स्पीड गियरबॉक्स और 1493 cc का डीजल इंजन मिलता है। इस कार में 140 km/h की टॉप स्पीड निकलती है।

 


Bolero Neo में 17.29 kmpl तक की माइलेज निकाल लेती है


Bolero Neo में मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इस कार का धांसू इंजन 100 bhp की पावर और 260 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि यह (suv under 10 lakhs)कार आसानी से 17.29 kmpl तक की माइलेज निकल लेती है। कार में हिल होल्ड असिस्ट का एडवांस (7 seater car)सेफ्टी फीचर्स मिलता है। इसमें ट्यूबलेस टायर और रिसर में एसी वेंट दिए गए हैं।

Mahindra Bolero में आते हैं ये फीचर्स


ऑटो एसी और बोल्ड फ्रंट लुक
एलईडी हेडलाइट एडजस्टेबल सीट
कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम
डुअल टोन कलर ऑप्शन
छह एयरबैग और रिवर्स पार्किंग सेंसर
अलॉय व्हील और डिजाइनर टेललाइट
टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
कार में 160 mm की ग्राउंड क्लीयरेंस है,
ऐप्पल कारप्ले/एंड्रॉइड ऑटो और रियर आर्मरेस्ट
ट्यूबलेस टायर और रिसर सीट पर चाइल्ड एंकरेज