HBN News Hindi

Tata Motars Update : 500 किमी से भी अधिक चलेगी ये टाटा की नई कार, कीमत से ऊठा पर्दा, जल्द होगी लॅान्च

Tata Motars Update :भारत में टाटा के लाइनअप में अगला एडिशन कर्व क्रॉसओवर होने की संभवना है । ऑटो एक्सपो 2023 में टाटा ने पहली बार एक कॉन्सेप्ट के रूप में प्रदर्शित किया गया था । इसका ड़िजाइन टाटा की नेक्सॅान फेसलिस्ट के जैसा ही होगा । इस खबर के माध्यम से हम आपको बता रहे है लॉन्चिंग से लेकर कीमत और दमदार फीचर्स के बारे मे ।

 | 
Tata Motars Update : 500 किमी से भी अधिक चलेगी ये टाटा की नई कार, कीमत से ऊठा पर्दा, जल्द होगी लॅान्च 

HBN News Hindi (ब्यूरो) : टाटा ने भारत में अपनी अच्छी पकड़ बना रखी है और ये विश्व कार निर्माता कंपनीयों में तीसरे नंबर पर है । टाटा मॉटर्स कंपनी ने यह दावा किया है कि वो वक्रव इलेक्ट्रिक कार को वितिय वर्ष 2024 2025 को मॅार्कट में पेश करेगा । आइए जानते है इस कार के बारे में विस्तार से ।

 

Aaj Ka Rashifal, 21 अप्रैल : जानिए, आज आपकी राशि क्या कहती है

 

मुख्य विशेषता


भारत में इस साल की सबसे सबसे चर्जित इलेक्ट्रिक एसयूवी Tata Curvv EV है। इसका कूप-स्टाइल रूफ इसकी मुख्य विशेषताओं में से एक है। सबसे पहले इसी साल भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो 2024 में इसे दिखाया गया था। उस समय ही कंपनी ने इसका ने प्रोडक्शन-रेडी मॉडल पेश किया था और इस गाड़ी ने काफी वाह-वाही लूटी थी।


Tata Curvv EV Price


रिपोर्ट्स के मुताबिक Tata Curvv EV को इस साल मिड में लॉन्च किया जा सकता है, और इसके लिए कंपनी तेजी से काम कर रही है। भारत में इसे 15-16 लाख की शुरूआती कीमत में उतारा जा सकता है। लेकिन कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

 

 Sapna Chaudhary को इस मामले में हाई कोर्ट से राहत, निचली कोर्ट ने लगाई थी यह रोक

 

कितना चलेगी 


Curvv EV एक जबरदस्त बैटरी पैक से लैस होगी, जो एक बार चार्ज करने पर 500 किमी से अधिक की ड्राइविंग रेंज देने में सक्षम होगी। इसके इंटीरियर में न सिर्फ नयापन देखने को मिलेगा बल्कि इसमें कई एडवांस्ड फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

 

कर्व में 10.25 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा साथ ही वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, एम्बिएंट लाइटिंग, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, कैपेसिटिव कंट्रोल लेवल-2 ADAS, पैनोरमिक सनरूफ, 360-डिग्री कैमरा सिस्टम और 6 एयर बैग्स जैसे अच्छे सेफ्टी फीचर्स भी मिलेंगे।

 

Locker Services मुहैया करवाने वाली कंपनी नहीं बताती ये खास जानकारी, जिसे जानना हर ग्राहक के लिए होगा फायदेमंद