HBN News Hindi

Tata Motors Upcoming SUVs: बाकी कंपनीयों को हो सकती है मुश्किल, टाटा मोटर्स ला रही एक से बढकर एक 4 SUVs

Tata Motors Upcoming SUVs: बाजार में इन दिनों SUV गाड़ियों की तगड़ी डिमांड देखने को मिल रही है । इसी को देखते हुए टाटा मोटर्स देश में अपनी पकड़ बनाने के लिए अब चार नए मॉडल लॉन्च करने जा रही हैं। आइए जानते है इन कारों के बारे में खबर के माध्यम से । 
 | 
Tata Motors Upcoming SUVs: बाकी कंपनीयों को हो सकती है मुश्किल, टाटा मोटर्स ला रही एक से बढकर एक 4 SUVs

HBN News Hindi (ब्यूरो) : अगर आप भी एक एसयूवी लवर्स है तो ये खबर आपके लिए खूब काम की है । (Tata Motors Upcoming SUVs) टाटा मोटर्स हाल ही में चार नए मॉडल को मॉर्कट में उतार रही है । अगर भी एक SUV कार खरीदना चाहते है ।  तो आइए जानते है इन चार नए मॉडल एसयूवी कार के फिर्चस और कीमत के बारे में ।  

 

Haryana-Punjab Weather Today : पंजाब-हरियाणा में बारिश के साथ गिरेंगे ओले, IMD ने किया अलर्ट जारी

तीन फेसलिफ्ट एसयूवी और एक नई इलेक्ट्रिक एसयूवी 


Tata Motors Upcoming SUVs: टाटा ने जब से अपनी गाड़ियों के डिजाइन और सेफ्टी पर काम किया है तब से कंपनी की बिक्री बढ़ने लगी है लेकिन अभी भी आफ्टर सेल्स सर्विस बहुत ज्यादा खराब है। ये बात हम नहीं बल्कि यूजर्स बता रहे हैं। कार बाजार में अपनी पकड़ को और बेहतर करने के लिए अब टाटा मोटर्स देश में अपनी मजबूती बनाने के लिए अब चार नए मॉडल लॉन्च करने जा रही हैं। (Tata Motors Update)हांलाकि इनमें तीन फेसलिफ्ट एसयूवी और एक नई इलेक्ट्रिक एसयूवी रहेगी। आइये जानते हैं इन नई गाड़ियों के बारे में….

कितनी हो सकती है कीमत 

Petrol-Diesel के रेट को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिये कितनी हो जाएगी कीमत

इस साल की सबसे सबसे चर्जित इलेक्ट्रिक एसयूवी ‘Tata Curvv EV’ है। इसे सबसे पहले इसी साल भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो 2024 में दिखाया गया था। (Tata Motors Upcoming SUVs Rate)उस दौरान कम्पनी ने प्रोडक्शन-रेडी मॉडल दिखाया था। भारत में Tata Curvv EV को मिड में लॉन्च किया जा सकता है और इसकी कीमत 15 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।

डिजाइन में बदलाव


टाटा अपनी सबसे खराब डिजाइन वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी Punch का अब Facelift मॉडल लेकर आ रही है। वैसे बिक्री में पंच टॉप पर रहती है लेकिन इसका डिज़ाइन इम्प्रेस ही नहीं कर पाता। लेकिन अब उम्मीद है कि कंपनी इसके डिजाइन में कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। टाटा पंच फेसलिफ्ट को इस साल फेस्टिव सीजन में लॉन्च कर सकती है।

स्पीड मैनुअल 


इसी साल टाटा मोटर्स अपनी सफारी और हैरियर को अपडेटेड पेट्रोल इंजन के साथ मिलेगा। बताया जा रहा है कि इन दोनों में 1.5-लीटर का tGDi 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलेगा जो 168bhp और 350Nm टॉर्क जनरेट करेगा। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आएगा।

Aaj Ka Rashifal, 20 अप्रैल : आज इन राशि वालों वालों की होगी बल्ले-बल्ले और इन्हें करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना