HBN News Hindi

Tata Curvv Ev: जल्द होने वाली है टाटा की इस धाकड़ कार की एंट्री , इतनी कीमत में मिलेगी हाई माइलेज

Tata Curvv EV launch: टाटा मोटर्स अपनी नई कार को बाजार में लॉन्च करने की तैयारी में पूरे जोर-शोर से जुटी हुई है। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग को लेकर खुलासा भी कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है  कि टाटा EV  अगस्त 2024 के दौरान बाजार में कभी भी लॉन्च की जा सकती है।आइए, इस नई EV के बारे में विस्तार से जानते हैं।
 
 | 
Tata Curvv Ev: जल्द होने वाली है टाटा की इस धाकड़ कार की एंट्री , इतनी कीमत में मिलेगी हाई माइलेज  

  HBN News Hindi (ब्यूरो): बताया जा रहा है कि टाटा मोटर्स की ये आने वाली टाटा इवी कार एक इलेक्ट्रिक (Tata Curvv ev launcing update)कूपे डिजाइन में हो सकती है हांलाकि कंपनी ने अभी इसका खुलासा नही किया है Curvv के डिजाइन(Tata Curvv ev ka best design) ने लोगों को खूब आकर्षित किया था, जिसके बाद से भारत में इसके लॉन्च को लेकर काफी खबरें आने लगी। यह भारत की पहली और सस्ती कूपे(Tata Curvv ev range) कार होगी और यही वजह है कि ग्राहकों को इसका बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है।

 


डिजाइन होगा और भी जबरदस्त

 

इस साल भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो 2024 में टाटा मोटर्स ने अपनी नई(Tata Curvv ev  ki keemat) और सस्ती कही जाने वाली Curvv EV को पहली बार लोगों के सामने पेश किया था। भारत में इसके लॉन्च को लेकर काफी खबरें आने लगी। Tata Curvv एक इलेक्ट्रिक कूपे डिजाइन में होगी और इसमें आराम का पूरा ध्यान रखा जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक भारत में इसे इसी साल लॉन्च किये जाने की उम्मीद है।

 

 

 अपडेट न्यूज के मुताबिक अगस्त में हो सकती है लॉन्च

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक Tata Curvv EV को इस साल 15 अगस्त(Tata Curvv ev me milenge best features) के दिन लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन कंपनी ने इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नही दी है। Curvv EV की संभावित कीमत 15 लाख रुपये से शुरू हो सकती है। इसमें कई अच्छे फीचर्स को भी शामिल किया जा सकता है।


मिलेंगे एडवांस्ड फीचर्स 


कर्व में 10।25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा साथ ही इसमें वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, एम्बिएंट लाइटिंग, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, कैपेसिटिव कंट्रोल लेवल-2 ADAS, पैनोरमिक सनरूफ, 360-डिग्री कैमरा सिस्टम और 6 एयर बैग्स जैसे अच्छे (Tata Curvv ev ke nye safet features)सेफ्टी फीचर्स भी मिलेंगे। इसमें वेंटिलेटेड सीटें  मिल सकती हैंCurvv EV एक जबरदस्त बैटरी पैक से लैस होगी, जो एक बार चार्ज करने पर 500 किलोमीटर से ज्यादा की ड्राइविंग रेंज ऑफर कर सकती है। इसके इंटीरियर में न सिर्फ नयापन देखने को मिलेगा बल्कि इसमें कई एडवांस्ड फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।