HBN News Hindi

Jawa की इस बाइक पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, धड़ाधड़ खरीद रहे लोग

Jawa 350 Prices slashed : बाइक बनाने वाली कंपनी जावा ने हाल ही में Jawa 350 को लॉन्च किया था जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आप भी अगर इस महीने नई बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको बता दें कि Jawa अपनी इस बाइक पर तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। आइए जानते हैं इस बारे में डिटेल से।

 | 
Jawa की इस बाइक पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, धड़ाधड़ खरीद रहे लोग

HBN News Hindi (ब्यूरो) : जैसा कि आप जानते ही है कि भारतीय बाजार में कंपनी ग्राहको के लिए एक से एक शानदार ऑफर लेकर आती रहती है। आपको बता दें कि ऐसे ही Jawa कंपनी भी अपनी Jawa 350 पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। इस बाइक(New Jawa 350 Price) को कम कीमत में खरीदने पर ग्राहकों की अच्छी बचत होगी।

 

कीमत में हुई इतनी कटौती


अगर आप जावा 350 बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह मौका आपके (Jawa 350 Prices slashed)लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है। जावा 350 को तीन नए वेरिएंट में लॉन्च किया गया था जिनमें से दो अलॉय व्हील्स के साथ आते हैं। इसकी ओरिजिनल कीमत 2।15 लाख रुपये  थी। अब इसकी कीमत में 16,000 रुपये तक की कटौती कर दी गई  है। बाइक में 4 नए कलर ऑप्शन मिलते हैं।

 

लम्बी टूर के लिए फायदेमंद 


Jawa 350 में 334cc का इंजन मिलेगा जो 22.5 hp की पावर और 28।1Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। यह इंजन दमदार है और हर तरह के मौसम में बढ़िया परफॉरमेंस ऑफ़र करता है। इतना ही नहीं बाइक की सीट बेहद सॉफ्ट है जिसकी (Royal Enfield Classic 350 Price)वजह से लम्बी दूरी पर आपको कोई दिक्कत नहीं होगी। बाइक का वजन 184kg है। इसमें 13।2 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है। इसके व्हीलबेस 1449mm है जबकि सीट हाईट 790mm है।

 


Jawa 350 की कीमत


Jawa 350 के स्पोक व्हील वेरिएंट की कीमत 1.99 लाख(New Jawa 350 ki demand) रुपये है जबकि अलॉय व्हील वेरिएंट की कीमत की कीमत 2.09 लाख रुपये है और टॉप क्रोम स्पोक व्हील वेरिएंट की कीमत 2.15 लाख रुपये है जबकि अलॉय व्हील वेरिएंट की 2.24 लाख रुपये है।

 

सेफ्टी भी मिलेगी जबरदस्त 


इस बाइक में 178mm ग्राउंड क्लियरेंस मिलता है। कंपनी (New Jawa 350 ke features)का दावा है कि इस मोटरसाइकल में सबसे अच्छी हैंडलिंग और ब्रेकिंग के साथ ही सेफ्टी भी जबरदस्त मिलेगी। इसमें फ्रंट में  280mm डिस्क बेक और रियर 240mm  रियर डिस्क ब्रेक, डुअल चैनल एबीएस, टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क और डुअल रियर शॉक्स समेत कई खास खूबियां हैं।

असिस्ट एंड स्लिप क्लच 

इसमें असिस्ट एंड स्लिप क्लच मिलता है, जिससे राइडर्स का एक्सपीरियंस काफी बेहतर होता है। एनालॉग स्पीडोमीटर, साइड-स्टैंड कट-ऑफ और हैलोजन लाइटिंग एलिमेंट्स का इस्तेमाल किया गया है। अब देखना होगा कीमत कम होने के बाद इस बाइक की बिक्री पर कैसा असर पड़ता है।