HBN News Hindi

Smartphone Launch In May : धूम मचाने आ रहे हैं एक से बढ़कर एक धाकड़ स्मार्टफोन, मिलेंगे दमदार फीचर्स

Upcoming Mobiles Phones India May 2024 : अप्रैल का महीना खत्म हो चुका है और मई का महीना शुरू हो गया है। ऐसे में अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो ये महीना आप सब के लिए बेस्ट है। क्योंकी इस महीने में Samsung, Vivo और Google जैसी बड़ी कंपनियां अपने नये स्मार्टफोन को मार्केट में पेश करने वाले है। आइए जानते है की इस (Upcoming Smartphone ki list) लिस्ट में कौन-कौन से स्मार्टफोन शामिल है।

 | 
Smartphone Launch In May : धूम मचाने आ रहे हैं एक से बढ़कर एक धाकड़ स्मार्टफोन, मिलेंगे दमदार फीचर्स 

HBN News Hindi (ब्यूरो) : क्या आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए अधिक फायदेमंद हो सकती है। क्योंकी इस (Upcoming Smartphone 2024) महीने में लगभग सभी कंपनियां एक से बढकर एक स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाले है, दमदार फीचर्स और पावरफुल परफोरमेंस के साथ। इनमें से आपके(Smartphone Launch In May) लिए एक तो बेस्ट होगा। आइए जानतें है इनके फीचर्स और परफोरमेंस के बारे में विस्तार से।

ये रही स्मार्टफोन लिस्ट

Motorola का स्मार्टफोन


Motorola के इस फोन में Snapdragon 8s Gen 3, 16GB LPDDR5X RAM का इस्तेमाल किया गया है।  इसे मई के महीने में लॉन्च किया जा सकता है। 


Poco का स्मार्टफोन


Poco F6 स्मार्टफोन में Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट मिल सकता है।  


Samsung का स्मार्टफोन


अगर आप सैमसंग का दमदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है।  ये Vegan Leather फिनिश के साथ आएगा, जिसका कंपनी ने टीजर जारी कर दिया है।  


Realme का स्मार्टफोन


Realme मई में के महीने में इस फोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है।  GT 5 Pro में Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट और 5000mAh बैटरी अवलेबल है। 


Google Pixel का स्मार्टफोन


इस फोन की एंट्री Google I/O 2024 डेवलपर कॉन्फ्रेंस के दौरान हो सकती है।  Pixel 8 सीरीज को बनाए रखने के लिए कंपनी एक और अफॉर्डेबल स्मार्टफोन Pixel 8a उतारने जा रही है। 


OnePlus का स्मार्टफोन
 

OnePlus Nord 4 की फिलहाल ऑफिशियल डेट अनाउंस नहीं हुई है।  इसमें Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट मिल सकता है।  


Vivo का स्मार्टफोन


2 मई को लॉन्च होने जा रहे इस स्मार्टफोन में कर्व्ड और Amoled डिस्प्ले मिलेगी।  वहीं इसमें 5,500mAh बैटरी मिल सकती है।  


April नहीं था खास महीना 


अप्रैल के महीने में भी कई कंपनियों ने स्मार्टफोन लॉन्च किए।  लेकिन ये उतना खास महीना नहीं रहा, जितनी मई होने वाला है।  इस महीने कई फ्लैगशिप फोन्स लॉन्च हो सकते हैं।