HBN News Hindi

Second Hand Bike : बेहद कम कीमत में मिल रही ये दमदार बाइक्स, माइलेज भी शानदार

Cheapest Bike : भारतीय बाजार में हीरो की बाइक काफी लोकप्रिय है। कंपनी के जितनी डिमांड नए बाइकों की होती है उतनी ही ज्यादा डिमांड इसके पुराने बाइकों की भी होती है। अगर आप भी एक बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन बजट कम होनें के कारण खरीद नही पा रहे हैं तो आपके लिए ये खबर काम की साबित हो सकती है।
 | 
Second Hand Bike : बेहद कम कीमत में मिल रही ये दमदार बाइक्स, माइलेज भी शानदार

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आप भी अगर बाइक खरीदनें का सपना देख रहे हैं लेकिन बजट कम होने के कारण खरीद नही पा रहे हैं तो आज हम आपको (second hand bike)हीरो और टीवीएस के बेहद कम कीमत वाले सेकंड हैंड बाइकों के बारे में बताने वाले है। जो आपको अच्छी कंडीशन (Used Bikes Prices)में मिल जाते हैं। आइए जानें खबर के माध्यम से इसके बारे में विस्तार से। 

 

 

सैकंड हैंड बाइक मिल जाएगी इतनी कीमत में


बाइक खरीदने का सपना देख रहा है। युवाओं का सपना तब टूट जाता है जब उन्हें पता चलता है कि टू व्हीलर की(Low budgut bike) कीमत दिनों दिन बढ़ते ही जा रही है। हीरो स्प्लेंडर, टीवीएस स्पोर्ट, अपाचे, पल्सर इन सभी की कीमत काफी ज्यादा (Bikes in Low Price)बढ़ चुकी है। लोग अगर इन्हें फाइनेंस प्लान के सहारे भी खरीदते हैं तो इंटरेस्ट रेट काफी ज्यादा हाई है। यही सब कारण है कि युवा बाइक खरीदने का निर्णय बदल रहे हैं। लेकिन अगर आपको ₹15000 में अच्छी कंडीशन बाइक मिल रही हो तो आपको उसे जरुर देखना चाहिए।

 


Hero Splendor मिल जाएगी इतनी कीमत में


बात बाइक्स की होता तो शुरुआत हीरो स्प्लेंडर से ही होती है। बाइकवाले वेबसाइट पर 2012 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस को 15000 रुपए में बेचा जा रहा है। इस बाइक की (Hero Splendor bike ki kimat)कंडीशन ठीक है। इस पर थोड़े बहुत स्क्रैच है। लेकिन इसका इंजन काफी अच्छा(Hero ki sasti bike ) बताया जा रहा है। हालांकि आपके पास टेस्ट राइड का भी विकल्प है जिसका उपयोग कर आप इसकी कंडीशन की अच्छे से जांच कर सकते हैं। इस बाइक को दिल्ली की लोकेशन पर बेचा जा रहा है।

 


TVS Sport की कीमत है इतनी


टीवीएस स्पोर्ट पर युवाओं के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। खासकर इसके माइलेज और लुक को लेकर लोग (TVS SPORT bike ki kimat)इसे खरीदना पसंद करते हैं। आजकल डिलीवरी का काम करने वाले लोग इस बाइक को बहुत ही पसंद कर रहे हैं। अगर आपके पास (TVS SPORT second hand bike)नई टीवीएस स्पोर्ट खरीदने का बजट नहीं है तो फिर इसके पुराने मॉडल को खरीद सकते हैं। इसके 2015 मॉडल की कीमत ₹28000 है। यह अभी भी काफी अच्छे कंडीशन में है। हालांकि इसे खरीदने से पहले अच्छे से जांच जरूर कर ले।