HBN News Hindi

Samsung का यह धांसू फोन मामूली कीमत में ले जाएं घर, दमदार बैटरी व फीचर्स भी कमाल के

Sale on Samsung F34 5G Smartphone : आज के समय में बहुत-सी मोबाइल निर्माता कंपनियां अपने नये स्मार्टफोन (Best Deals on Smartphones) को बाजार में लॉन्च कर रही है। इस वक्त फ्लिपकार्ट में बहुत से स्मार्टफोन को बेहद अच्छी डील में अपने घर ला सकते हैं। इस खबर के माध्यम से हम आपको सैमसंग के ऐसे ही डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से बताएंगे। 
 
 | 
Samsung का यह धांसू फोन मामूली कीमत में ले जाएं घर, दमदार बैटरी व फीचर्स भी कमाल के

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आजकल मोबाइल की डिमांड दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं। अगर आप (Flipkart Sale 2024) भी इस समय नये स्मार्टफोन को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो हम आपको बता दे कि इस समय सैमसंग गैलेक्सी F34 5G को आप बहुत कम कीमत के साथ आसानी से खरीद सकते हैं। आज हम इस खबर के माध्यम से इस स्मार्टफोन की डिस्काउंट कीमत व इसके फीचर्स के बारे में जानेगें। 


सैमसंग गैलेक्सी F34 5G की कीमत व स्पेशिफिकेशन


फ्लिपकार्ट बेस्ट ऑफर में सैमसंग गैलेक्सी F34 5G को अच्छे (Discount on Samsung Galaxy F34 5G) डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया जा रहा है। सेल में बैनर से पता चला है कि  सैमसंग गैलेक्सी F34 5G को 24,499 रुपये के बजाए 12,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। खास बात ये है कि फोन को EMI पर भी खरीदा जा सकता है, जिसके लिए हर महीने 1,444 की पेमेंट करनी होगी। फोन की सबसे खास बात इसका नो-शेक कैमरा है, और इसमें सुपर AMOLED डिस्प्ले है।


शानदार HD डिस्पले


फीचर्स के तौर पर (Samsung Galaxy F34 5G ki display) सैमसंग गैलेक्सी F34 5G में 6.46-इंच का फुल HD+ sAMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 2340 x 1080 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है. फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है, और इसमें 398 ppi पिक्सल डेंसिटी और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन मिलता है।


सैमसंग गैलेक्सी F34 5G में स्टोरेज स्पेस व बैटरी भी हैं धांसू


ये फोन इन-हाउस (Samsung Galaxy F34 5G ka storage) ऑक्टा-कोर Exynos 1280 SoC पर काम करता है, जो 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। ये फोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड वन UI 5.1 पर चलता है।पावर के लिए इस (सैमसंग गैलेक्सी F34 5G की बैटरी) फोन में 6000mAh बैटरी दी गई है। फोन में साइड माउंटेंड फिंगरप्रिंट सेंसर है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, GPS, NFC, Wifi, ब्लूटूथ v5.3 और USB टाइप-C सपोर्ट मिलता है. फोन का वज़न 208 ग्राम है।


कैमरा क्वालिटी बना देगी दीवाना


कैमरे के तौर सैमसंग (Samsung Galaxy F34 5G ka camera) गैलेक्सी F34 5G में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेंसर और पीछे की तरफ 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मिलता है। ये सेंसर LED फ्लैश के साथ, बैक पैनल के ऊपर बाईं ओर तीन  सर्कूलर स्लॉट मिलता है। सेल्फी के लिए सेंटर अलाइन वॉटरड्रॉप नॉच में स्थित 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मिलता है।