HBN News Hindi

Royal Enfield की इस धाकड़ बाइक में मिल रहे कार जैसे फीचर्स, इस दिन होगी लॉन्च

Royal Enfield Guerrilla 450 Bike :भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड की बाइकों को खूब पसंद किया जाता है। कंपनी अब मार्केट में अपनी नई बाइक Guerrilla 450 को भारत में लॉन्च करने वाली है। इस बाइक में आपको कई नए फीचर्स  भी देखने को मिलेगे। ये फीचर्स कार के फीचर्स से कम नही है। आइए जानते हैं नीचे खबर के माध्यम सें।
 | 
Royal Enfield की इस धाकड़ बाइक में मिल रहे कार जैसे फीचर्स, इस दिन होगी लॉन्च

HBN News Hindi (ब्यूरो) : रॉयल एनफील्ड की बाइक का युवाओं के बिच काफी क्रेज है। अगर आप नई बाइक खरीदने (Royal Enfield ka new bike kab launch hoga)के बारे में सोच रहे हैं तो कंपनी अब अपनी नई बाइक लॉन्च कर रही है। इस बाइक को लंबे सफर को ध्यान में रखते हुए(Royal Enfield bike ka desgin ) डिजाइन किया गया है। यह बाइक आपको दमदार इंजन के साथ अगले महीने के अंत तक पेश की जाएगी। आइए खबर के माध्यम से इसके फीचर्स के बारे में जानें। 

 

 

Guerrilla 450 बाइक की टेस्टिंग


Himalayan 450 पर बेस्ड नई बाइक Guerrilla 450 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। काफी समय से इस बाइक की टेस्टिंग(Himalayan 450 par best Guerrilla 450) चल रही है। कई बार तो इसे टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी किया जा चुका है। कंपनी की यह नई बाइक लंबी दूरी को ध्यान में रखते हुए डिजाइन की गई है। 

 

 


रॉयल एनफील्ड की नई बाइक का डिजाइन


रॉयल एनफील्ड की नई बाइक Guerrilla 450 का डिजाइन हंटर 350 जैसा होगा।  इस बाइक में कई नए फीचर्स को शामिल किया जायेगा। बाइक(450 cc motorcycle) का डिजाइन कॉम्पैक्ट होने की उम्मीद है। आपको बता दें कि Guerrilla 450 नेमप्लेट के लिए एक ट्रेडमार्क दायर किया जा चुका है। कंपनी इस बाइक को अगले महीने लॉन्च करेगी।

 

 


बाइक के इंजन और पावर के बारे में


इस नए मॉडल में इंजन ही सबसे खास होने वाला है। सोर्स के मुताबिक नई  Guerrilla 450 में 452cc का लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर DOHC इंजन मिल सकता है जो 40.02 PS  और 40Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। यह इंजन 6 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस होगा। अब जितनी पावर इस बाइक में मिल रही है उतनी तो एक कोटी इस बाइक की संभावित कीमत 2.50 लाख एक्स-शोरूम हो सकती है।

 

 


ये फीचर्स मिल सकते हैं


नई  Guerrilla 450 में कंपनी कई नए फीचर्स को शामिल कर सकती है। राइडर्स की सहूलियत के लिए बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और(400cc segment) नेविगेशन, राइड मोड, साइड-माउंटेड एग्जॉस्ट जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। इसके अलावा बाइक में राइड-बाय-वायर थ्रॉटल के साथ टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की भी सुविधा मिलेगी।

सेफ्टी के लिए बाइक में ड्यूल डिस्क ब्रेक और ड्यूल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जाएगा। बेहतर राइड(Royal Enfield Guerrilla 450 me feature) के लिए बाइक में टेलीस्कोपिक फोर्क्स, पीछे एक मोनोशॉक यूनिट मिलेगी। बाइक का मुकाबला  KTM 390 ड्यूक से हो सकता है। इस नए मॉडल के जरिये कंपनी 500cc बाइक सेगमेंट में अपनी पकड़ को मजबूत करेगी।