HBN News Hindi

Rolls-Royce New Car : रोल्स-रॉयस ने पेश की नई सीरीज वाली कार, हाई टेक्नोलॉजी से है फुली लोडेड

Rolls-Royce Cullinan Series II with New Black Badge : लग्जरी कार उत्पादक कंपनी Rolls Royce ने अपनी कलिनन ब्लैक बैज कार को भारत की कार मार्केट में पेश कर दिया है। -रॉयस ने Cullinan Black Badge लॉन्च के 6 साल बाद कलिनन (Rolls-Royce New Car) एसयूवी को नई शानदार स्टाइलिंग, बेहतर इंटीरियर, अपडेटेड तकनीक और ऑप्शंस के साथ अनेक अपडेट किये हैं।
 | 
Rolls-Royce New Car : रोल्स-रॉयस ने पेश की नई सीरीज वाली कार, हाई टेक्नोलॉजी से है फुली लोडेड 

HBN News Hindi (ब्यूरो ) : Rolls Royce ने अपनी ब्लैक बैज ने साल 2016 में रैथ (Wraith) और घोस्ट (Ghost) के साथ ही इसे लॉन्च किया था और इसके बाद ही साल 2017 में Rolls Royce कंपनी ने डॉन (Dawn) को भी लॉन्च कर दिया था। इस लग्जरी (Rolls-Royce Cullinan Series II) कार में ग्राहक कों 44 हजार पेंट स्कीम का ऑप्शन भी दिया जाता है। आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से।

 


स्टाइल काफी शानदार 


रोल्स-रॉयस ने अपनी एक और शानदार गाड़ी को ग्लोबल मार्केट (Rolls Royce New car price) में उतार दिया है।  कंपनी ने अपने लग्जीरियस लाइन-अप में ब्लैक बैज कुलिनन सीरीज II (Black Badge Cullinan Series II) को लॉन्च किया है।  रोल्स-रॉयस ने इस कार को एडवांस्ड टेक्नोलॉजी से लैस बनाया है।  वहीं इस कार का स्टाइल काफी शानदार और पावर दमदार है।  ब्लैक बैज कुलिनन सीरीज II शानदार लुक और फीचर्स के साथ मार्केट में उतरी है। 


आइकॉनिक पैनथियोन ग्रिल के साथ डिजाइन किया 


रोल्स-रॉयस की ब्लैक बैज कुलिनन सीरीज II डायनेमिक फ्रंट-एंड डिजाइन के साथ आई है।  इस कार के फ्रंट को आइकॉनिक पैनथियोन (Pantheon) ग्रिल के साथ डिजाइन किया गया है। इस कार के पूरे एक्सटीरियर में बीस्पोट एलीमेंट्स को जोड़ा गया है।  इस कार को ब्लैक बैज के साथ दमदार लुक दिया गया है।  रोल्स-रॉयस की इस सीरीज में 23-इंच के व्हील्स को लगाया गया है। 

 


हाई टेक्नोलॉजी से लोडेड 


ब्लैक बैज कुलिनन सीरीज II के इंटीरियर को देखें, तो ये कार (Rolls-Royce Cullinan Series II features) मॉडर्न लग्जरी फीचर्स से लैस और हाई टेक्नोलॉजी से लोडेड दिखेगी।  इस कार में टेक्नीकल कार्बन जैसे एडवांस मैटेरियल का प्रयोग किया गया है।  इस कार के केबिन को नए डुअलिटी ट्विल टेक्सटाइल के साथ लाया गया है, जो कि स्पर्श करने में अच्छा लगता है और देखने में सुकून देता है। 


एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए 


रोल्स-रॉयस की इस (Rolls-Royce Cullinan Series II High Power Kitni h) लग्जीरियस कार में 6.75-लीटर का ट्विन-टर्बोचार्जड V12 इंजन लगा है, जिससे 600 PS की पावर मिलती है और 900 Nm का टॉर्क जेनेरेट होता है।  कार की परफॉर्मेंस को और बढ़ाने के लिए इसमें री-कैलिबिरेटेड ट्रांसमिशन को लगाया गया है।  सोनोरस साउंड के साथ ड्राइविंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए bespoke एक्सहॉस्ट सिस्टम दिया गया है, ये तब काम करता है जब कार का Low मोड एक्टिव रहता है। 


पावरफुल परफॉर्मेंस 


ब्लैक बैज कुलिनन सीरीज II की लॉन्चिंग से रोल्स-रॉयस ने लग्जरी कारों की (Rolls-Royce Cullinan Series II Engien) दुनिया में एक नया स्टैंडर्ड सेट कर दिया है।  रोल्स रॉयस ने इस गाड़ी में ट्रेडिशनल क्राफ्टमैनशिप के साथ ही मॉडर्न इनोवेशन्स को भी अपनी कार में उतारा है।  ब्लैक बैज कुलिनन सीरीज II पावरफुल के साथ ही खूबसूरत भी है।  इस कार डिजाइन काफी शानदार है, कटिंग-एज टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है।  ये कार पावरफुल परफॉर्मेंस देती है।  ब्लैक बैज कुलिनन सीरीज II लग्जरी कारों की लिस्ट में एक मॉडर्न एज को डिफाइन कर रही है। 


डिजिटल टेक्नोलॉजी से लैस कार 


रोल्स-रॉयस डिजिटल टेक्नोलॉजी से लैस कार है।  रोल्स-रॉयस मोटर कार्स के चीफ एग्जीक्यूटिव क्रिस ब्राउनरिज ने इस कार को लेकर कहा कि 'हमारा क्रिएटिव रेस्पॉन्स उन लोगों से मैच करता है, जो ऐसी मोटर कार्स को खरीदने के लिए तैयार रहते हैं।  इसका डार्क और पिरामल एलीमेंट इसके ब्लैक बैज कैरेक्टर को काफी शानदार लुक में प्रस्तुत करता है'