HBN News Hindi

Porsche ने पेश की सबसे तेज और पावरफुल कार, फीचर्स और लुक देखकर हो जाओगे हैरान

Porsche Taycan Turbo GT : भारतीय बाजार में स्टाइलिश लुक और तेज रफ्तार वाली बाइक्स को खूब पसंद किया जाता है। पोर्शे की एक ऐसी ही कार Taycan Turbo GT है। कंपनी की ये हाई स्पीड कार है। ये कार पलक झपकाते ही आंखों से ओझल हो जाती है। पोर्शे के कारों की कीमत करोड़ों में होती है। आइए खबर के माध्यम से जानें इसके बारे में विस्तार से। 

 | 
Porsche ने पेश की सबसे तेज और पावरफुल कार, फीचर्स और लुक देखकर हो जाओगे हैरान

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आज के समय में स्पोर्ट्स और सुपर कार कारों को काफी पसंद किया जाता है। कंपनी इन कारों में आपको  तेज रफ्तार के(Porsche Taycan car ki high speed) साथ आकर्षक डिज़ाइन और पॉवरफुल इंजन देती है। । पोर्शे की इस कार की क्षमता मात्र 2.1 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार हासिल(Porsche Taycan Turbo GT car ke fratures) करने की है। इस कार में आपको एक से एक  शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। आइए जानें खबर के माध्यम से इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में। 

 

 

Porsche Taycan Turbo GT कार की डिटेल्स


पोर्शे टायकन टर्बो जीटी (Porsche Taycan Turbo GT) कंपनी की प्रीमियम स्पोर्ट्स कार है। जिसमें कार्बन सिरेमिक ब्रेक और 21 इंच के फोर्ज्ड व्हील्स (Porsche Taycan car ki mileage)लगे हुए हैं। इस कार में आपको एक अंडरबॉडी एयर डिफ्लेक्टर और नया फ्रंट डिफ्यूजर भी मिलता है। इसका ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम काफी आधुनिक है। इस कार (Porsche Taycan Turbo car ki power)में एयरो ब्लेड के साथ एक नया फ्रंट स्पॉइलर और एडेप्टिव रियर स्पॉइलर के ऊपर एक फ्लैप भी दिया गया है। जो इसके लुक को काफी इम्प्रूव कर देते हैं।

 


Porsche Taycan Turbo GT कार का पावर


कंपनी की कार पोर्शे टायकन टर्बो जीटी (Porsche Taycan Turbo GT) काफी तेज है। इसकी क्षमता मात्र 2.1 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार हासिल करने की है। यह कंपनी की काफी पॉवरफुल कार है। जो स्टैंडर्ड तौर पर 766 बीएचपी का अधिकतम पावर जेनरेट करने में सक्षम है।

 


Porsche Taycan Turbo GT कार की कीमत है इतनी


इसमें आपको अटैक मोड फंक्शन भी मिलता है। जिसके तहत यह 1,005 बीएचपी तक अधिक पावर(Porsche Taycan Turbo GT car ki kimat) प्रोड्यूस करती है। इसकी क्षमता 1,344 Nm मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने की है। इस कार को 305 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलाया जा सकता है। यह बाजार में 1.61 करोड़ रुपये से लेकर 2.44 करोड़ रुपये की कीमत पर मिल रही है।