HBN News Hindi

POCO ला रहा अपना ये धाकड़ फोन, अफोर्डेबल कीमत के साथ लुक और फीचर भी लाजवाब

Poco F6 Upcoming Phone: यह तो आप सब जानते ही होंगे कि पोको एक चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कम्पनी है लेकिन इसके फोन को भारतीय मार्केट में खूब पसंद किया जा रहा है।लीक हुई जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि पोको कंपनी जल्द ही बाजार में अपना एक और नया दमदार फोन लॉन्च करने वाली है। अगर आप भी अपने बजट में एक नया फ़ोन लेने की सोच रहे है तो इस फ़ोन के कीमत और फीचर्स को जरुर देखे।
 
 | 
POCO ला रहा अपना ये धाकड़ फोन, अफोर्डेबल कीमत के साथ लुक और फीचर भी लाजवाब

HBN News Hindi (ब्यूरो) :आज के समय में हर कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नए-नए मॉडल (Poco ka new model)लॉन्च करती रहती है। हम आपको बता दें कि पोको कंपनी भी हाल ही में अपना नया फोन लॉन्च करने वाली है। बताया जा रहा है कि इस फोन में बहुत ही तेज इंटरनेट प्रोसेसर होगा जिससे आप अपने फोन पर कोई भी हाई-ग्राफिक्स वाला गेम भी आसानी से खेल सकते हैं।आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स के बारे में।

 


जल्द ही लॉन्च होगाPoco का F सीरीज स्मार्टफोन 

Poco जल्द ही भारत में अपना नया F सीरीज स्मार्टफोन (Poco launch in india)लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि Poco F6 स्मार्टफोन 23 मई को लॉन्च होगा। इसकी घोषणा उन्होंने एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (पहले ट्विटर कहलाता था) पर की है। Poco ने आने वाले स्मार्टफोन की एक तस्वीर(Poco phone update news) भी पोस्ट की है, जिसके साथ लिखा है, 'असली के लिए धांसू परफॉर्मेंस 23 मई को शाम 4:30 बजे सिर्फ Flipkart पर आ रहा है।


 

 

कैमरा क्वालिटी है जबरदस्त
Poco F6 फोन के बारे में अभी तक लीक हुई जानकारी के अनुसार इस फोन में बहुत(Poco F6 ke best features) तेज प्रोसेसर होगा जिसका नाम Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 बताया जा रहा है। साथ ही इसमें 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी हो सकता है। ये फोन दो रंगों - गोल्डन और ब्लैक में आ सकता है। 

फास्ट चार्जिंग को करेगी सपोर्ट

स्क्रीन की बात करें तो Poco F6 में 6।67 इंच की OLED डिस्प्ले हो सकती है जिसका resolution 1।5K बताया जा रहा है। लीक्स के अनुसार इस फोन में 5000 mAh की बैटरी होगी जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।


स्टेबलाइजेशन (OIS) फीचर भी होगा मौजुद
Poco F6 फोन में तेज परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर मिल सकता है। साथ ही ग्राफिक्स के लिए Adreno GPU भी हो सकता है। ये(Poco F6 ka best internet processor) फोन नए Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित Poco के खुद के HyperOS स्किन के साथ आ सकता है। कैमरे की बात करें तो पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल का Sony सेंसर हो सकता है जिसमें इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) फीचर भी होगा। इसके साथ ही एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा भी हो सकता है। सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की संभावना है।