HBN News Hindi

Yamaha के इस हाई स्पीड स्कूटर के दीवाने हैं लोग, धांसू इंजन के साथ मिल रही शानदार माइलेज

Yamaha Aerox 155 : आप भी अगर नया स्कूटर खरीदने  के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि यामाहा Aerox 155 भारतीय बाजार में धूम मचाने वाला एक दमदार स्पोर्टी स्कूटर है। ये स्कूटर उन लोगों के लिए बेहतरीन ऑप्शन है जो एक स्टाइलिश और परफॉर्मेंस स्कूटर खरीदना चाहते हैं। आइए जानें खबर के माध्यम से इसके बारे में विस्तार से।
 | 
Yamaha के इस हाई स्पीड स्कूटर के दीवाने हैं लोग, धांसू इंजन के साथ मिल रही शानदार माइलेज

HBN News Hindi (ब्यूरो) : बाजार में कंपनी अपनी एक से एक दमदार स्कूटर पेश करती रहती है। आज के समय में ग्राहक भी स्टाइलिश लुक और हाई (Yamaha Aerox 155 ki kimat)माइलेज वाली स्कूटर खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। आप भी शानदार स्कूटर खरीदने की तलाश में है तो आपको बता दे यामाहा का एक ऐसा स्कूटर Aerox 155 है। इस स्कूटर में आपको 155 cc का हाई पावर इंजन मिलता है। 

 


Yamaha Aerox 155 स्कूटर की माइलेज है इतनी


Yamaha Aerox 155 में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और सिंपल हैंडलबार मिलता है। स्कूटर में फ्रंट स्टोरेज पॉकेट, स्टाइलिश एग्जॉस्ट दिया गया है। यह स्कूटर ड्रम (Yamaha Aerox 155 scooter ki mileage)और डिस्क दोनों ब्रेक ऑप्शन में आता है। स्कूटर में 14 इंच के टायर साइज आते हैं। यामाहा अपने स्कूटर में स्टाइलिश लुक्स और अट्रैक्टिव कलर देता है। इसी कड़ी में कंपनी का धाकड़ स्कूटर है Yamaha Aerox 155. स्कूटर में 24.5 लीटर का अंडरसीट स्टोरेज दिया गया है। कंपनी अपने इस स्कूटर में 40 kmpl की हाई माइलेज मिलने का दावा करती है।

 


Yamaha Aerox 155 स्कूटर की कीमत


Yamaha Aerox 155 में तीन वेरिएंट और पांच कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। यह स्कूटर 14.75 bhp की पावर और 13.9 Nm का टॉर्क देता है। यह स्कूटर(scooters under 1 lakhs) शुरुआती कीमत 1.47 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। इसमें सेफ्टी के लिए सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।

 


हैवी सस्पेंशन और 5.5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है


स्कूटर में टेलिस्कोपिक फोर्क और ट्विन शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिए गए हैं, जिससे राइडर को आरामदायक सफर मिलता है। स्कूटर में हजार्ड(Yamaha Aerox 155 scooter ke features) लाइट फंक्शन और डिजिटल एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। स्कूटर में 5.5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है, इसमें डिजाइनर सिंगल सीट आती है।


Yamaha Aerox 155 का टॉप मॉडल मिलता है इतने रुपये में


Yamaha Aerox 155 का टॉप मॉडल 1.77 लाख रुपये ऑन रोड पर मिलता है। इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और सिंपल हैंडलबार मिलता है। स्कूटर में फ्रंट(Yamaha Aerox 155 top model ki kimat) स्टोरेज पॉकेट, स्टाइलिश एग्जॉस्ट दिया गया है। यह स्कूटर ड्रम और डिस्क दोनों ब्रेक ऑप्शन में आता है। स्कूटर में 14 इंच के टायर साइज हैं। यह हाई स्पीड स्कूटर है, जो सड़क पर 120 km/h की टॉप स्पीड देता है।

 


Yamaha Aerox 155 में मिलते हैं ये फीचर्स


स्कूटर में 790mm की सीट हाइट मिलती है
यह स्कूटर 145mm की ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ आता है
इसमें एलईडी लाइट हैं
अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर
स्कूटर में 126 kg का वजन है
यूएसबी चार्जर और रियर व्यू