HBN News Hindi

Hero के इस स्कूटर को धड़ाधड़ खरीद रहे लोग, कीमत भी मामूली सी

Low Budgut Scooter : भारतीय बाजार में हीरो के स्कूटरों की हाई डिमांड रहती है। ग्राहकों के बीच कंपनी के स्कूटर काफी लोकप्रिय है। अगर आप भी हीरो की स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए यह अच्छी खबर है। Hero Optima स्कूटर आपको बेहद कम कीमत में मिल रहा है। आइए जानें खबर के माध्यम से इसके बारे में विस्तार से।

 | 
Hero के इस स्कूटर को धड़ाधड़ खरीद रहे लोग, कीमत भी मामूली सी

HBN News Hindi (ब्यूरो) : हीरो ऑप्टिमा ग्राहकों में काफी पॉपुलर स्कूटर है। भारत में कंपनी के इस स्कूटर को खूब पसंद किया जाता है। इस स्कूटर में (hero optima scooter ki kimat)आपको दो वेरिएंट्स मिलते हैं। इन दोनों वैरिएंट्स की खास बात ये है कि इन्हें महज 4.5 घंटे में फुल चार्ज(best scooter in india) किया जा सकता है। अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आप इस स्कूटर को ऑनलाइन मार्केट से बेहद कम कीमत में मिलने वाला है। 

 

 

hero optima बाइक में मिलत है दो वेरिएंट


हीरो ऑप्टिमा दो वेरिएंट्स – सीएक्स 2.0 और सीएक्स 5.0 में आता है। सीएक्स 2.0 फुल चार्ज पर 85 किलोमीटर तक चल सकता है, वहीं सीएक्स 5.0 आपको 135 किलोमीटर की रेंज देता है। दोनों ही वैरिएंट्स की खास बात ये है कि इन्हें महज 4.5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। यानी(hero optima scooter ki range) आप रात में स्कूटर को चार्ज पर लगा दें और सुबह निकलने के लिए तैयार है।


Hero के इस स्कूटर की टॉप स्पीड


हीरो ऑप्टिमा 1.2 kW की पावरफुल BLDC मोटर के साथ आता है। यह स्कूटर 48 किमी प्रति घंटा की(low budgut scooter) टॉप स्पीड देने में सक्षम है। स्कूटर की मोटर आवाज़ रहित है, जो आपको एक शानदार राइडिंग एक्सपीरियंस देती है।

 


स्टाइलिश लुक और आरामदायक सीट


 डिजाइन काफी स्टाइलिश है। इसमें आपको LED हेडलाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और अलॉय व्हील्स मिलते हैं। साथ ही, स्कूटर की सीट काफी आरामदायक है जो लंबी दूरी के सफर के लिए भी बेहतर है।


सुरक्षा में काफी अच्छा माना जाता है


हीरो ऑप्टिमा को सुरक्षा के लिहाज से भी काफी अच्छा माना जाता है। इस स्कूटर में कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है, जो ब्रेक (Hero Electric Optima)लगाने पर आगे और पीछे दोनों पहियों पर एक समान बल लगाता है। इसके अलावा, स्कूटर में सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम और एंटी-थेफ्ट (Hero Optima bike ke features)अलार्म भी मिलता है। इसकी टॉप स्पीड 48 किमी प्रति घंटा है, जो कि कुछ लोगों को कम लग सकती है। वहीं, स्कूटर का बूट स्पेस भी बहुत बड़ा नहीं है। इसके अलावा, फास्ट चार्जिंग का अभी तक कोई ऑप्शन नहीं दिया गया है।

 


Hero Optima स्कूटर की कीमत है इतनी


भारत में हीरो ऑप्टिमा की कीमत 98,300 रुपये से शुरू होती है और 1.24 लाख रुपये तक जा सकती है। कीमत आपके चुने हुए वेरिएंट और लोकेशन पर निर्भर करती है।