HBN News Hindi

Mahindra और Maruti की इन कारों को धड़ाधड़ खरीद रहे लोग, मिल रहे कई एडवांस फीचर्स

Mahindra XUV 3XO and Maruti Suzuki Swift : भारतीय बाजार में कंपनियां अपनी एक से बढ़कर एक शानदार कार बाजार में पेश करती रहती है। कंपनी अपनी कार की बिक्री को बढानें के लिए कई शानदार फीचर्स देती रहती है। हाल ही में कंपनियों ने अपनी नई कारों को बाजार में उतारा है। कंपनी की इन दोनों कारों को ग्राहकों ने खूब पसंद किया है।
 | 
Mahindra और Maruti की इन कारों को धड़ाधड़ खरीद रहे लोग,  मिल रहे कई एडवांस फीचर्स

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आप भी अगर नई कार खरीदने के बार में सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि मारुति और महिंद्रा की इन (High sale car in india)कारों को ग्राहकों ने खूब पसंद किया है। आपको बता दें कि बहुत ही कम समय में मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) और महिंद्रा एक्सयुवी 3XO (Mahindra XUV 3XO) को क्रमशः 40,000 और 50,000 बुकिंग मिली है। जिसमें प्रमुख रूप से इनके मिडिल वेरिएंट हैं।

 


मिडिल वेरिएंट को मिल रही है जबरदस्त बुकिंग


लेकिन इन दोनों कारों की बुकिंग में एक ट्रेंड देखा गया है कि लोग इन दोनों कारों के टॉप-एंड की बजाय मिडिल (Cars Under 10 Lakh)वेरिएंट को खरीदना पसंद कर रहे हैं। कंपनियों की इन दोनों कारों को ग्राहकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और इनकी खूब बुकिंग हो रही है।

 


Maruti Swift के VXI वेरिएंट की डिमांड ज्यादा 


मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) के टॉप एंड ZXI वेरिएंट की तुलना में VXI वेरिएंट की डिमांड ज्यादा है। आपको बता दें कि स्विफ्ट कार का ZXI और ZXI+ वेरिएंट 8.3 और 9 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में आती है। वहीं VXI वेरिएंट की कीमत 7.3 लाख रुपये रखी गई है। महिंद्रा एक्सयुवी 3XO (Mahindra XUV 3XO) को लेकर भी यही ट्रेंड देखा जा रहा है। इसके AX5 और AX5L वेरिएंट को भी(Maruti Suzuki Swift car ki kimat) ग्राहक कम कीमत होने के कारण ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

 


इन दोनों कारों में आपको मिलते हैं शानदार फीचर्स


कंपनियां मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) और महिंद्रा एक्सयुवी 3XO (Mahindra XUV 3XO) के मिडिल वेरिएंट में भी बेसिक फीचर्स के साथ-साथ काफी जरूरी फीचर्स ऑफर कर रही हैं। इस कारण से ग्राहक मिड वेरिएंट को ज्यादा वैल्यू फॉर मनी समझ रहे हैं और इन्हें ज्यादा खरीद रहे हैं। आपको बता दें की ये दोनों ही कार(Mahindra XUV 3XO car ki kimat) भारतीय बाजार में काफी पॉपुलर ही रही हैं। क्योंकि इनमें कीमत और फीचर्स का सबसे अच्छा कॉम्बिनेशन मिल रहा है।