HBN News Hindi

OnePlus का सस्ता फोन इस दिन होगा लॉन्च, फीचर्स भी मिलेंगे शानदार

Cheapest Smartphone : आप भी अगर नया स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे है तो आपको बता दे कि OnePlus जल्द ही भारत में अपना नया सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन में आपको कई शानदार फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं। आइए जानें खबर के माध्यम से इसके बारे  में विस्तार से
 | 
OnePlus का सस्ता फोन इस दिन होगा लॉन्च, फीचर्स भी मिलेंगे शानदार

HBN News Hindi (ब्यूरो) : भारतीय बाजार में कंपनी आपने एक से एक शानदार फोन पेश करती रहती है। जो लोगों को खूब पसंद आते हैं। अगर (OnePlus Nord CE 4 Lite)आप भी कम कीमत में एक शानदार फोन लेने के बारे में सोच रहे है तो आपको बता दे कंपनी अब अपना नया स्मार्टफोन (OnePlus Nord CE 4 Lite kab hoga launch)लॉन्च करने वाली है। जिसकी कीमत 20 हजार से कम होने वाली है। इसमें कई दमदार फीचर्स मिलेंगे।

 


OnePlus Nord CE 4 Lite कब होगा लॉन्च


एक्स पोस्ट के ज़रिए वनप्लस ने देश में नॉर्ड-सीरीज़ के नए स्मार्टफोन के आने की घोषणा की है। पोस्ट के मुताबिक, हैंडसेट 18 जून को शाम 7:00 बजे IST पर लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने नाम की पुष्टि नहीं की है, लेकिन अमेजन माइक्रोसाइट से पता चला है कि वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट 18 जून को लॉन्च होगा।


डिजाइन मिलेगा ऐसा


अब, टिप्सटर गैजेट बिट्स द्वारा वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट की एक हैंड्स-ऑन इमेज ऑनलाइन लीक की गई है। इससे पता(OnePlus Nord CE 4 Lite phone ka degien) चलता है कि डिवाइस के डिजाइन में कॉस्मेटिक बदलाव किए जाएंगे। इसमें छोटे कैमरा सेंसर होंगे जिन्हें पिल-शेप्ड कैमरा मॉड्यूल पर रखा जाएगा।

 


OnePlus Nord CE 4 Lite में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स  


OnePlus Nord CE 4 Lite में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC, 2021 चिपसेट होने की संभावना है, जिसने पिछले साल 20,000 रुपये से कम(OnePlus Nord CE 4 Lite ke features) कीमत वाले कई फोन को पावर दिया है। डिवाइस को गीकबेंच वेबसाइट पर भी इसी चिप के साथ देखा गया है। अगर पिछले लीक्स की माने तो डिवाइस में 6.67-इंच AMOLED स्क्रीन मिल सकता है, जो FHD+ रिज़ॉल्यूशन पर काम करेगा। बैक कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर हो सकता है। फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का कैमरा है। इसमें 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,500mAh की बड़ी बैटरी हो सकती है।

 


कीमत होगी 20,000 रुपये से कम


अगर लीक सही साबित होते हैं, तो इसका मतलब है कि OnePlus Nord CE 4 Lite अपने पिछले मॉडल की तुलना में(OnePlus Nord CE 4 Lite phone ki kimat) मामूली अपग्रेड के साथ आएगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि बैटरी, चार्जिंग और प्राइमरी कैमरे को छोड़कर ज्यादातर फीचर समान हैं। लेकिन, अभी तक ऑफिशियल तौर पर कुछ भी कंफर्म नहीं है। इसके बारे में ज्यादा जानने के लिए हमें कुछ और हफ्तों का इंतजार करना होगा। अगर यह लॉन्च होता है, तो मिड-रेंज वनप्लस नॉर्ड फोन की कीमत 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।