HBN News Hindi

OnePlus लांच कर रहा नॉर्ड सीरीज का ये धांसू 5G स्मार्टफोन, मामूली कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स

Upcoming Smartphone : आज के समय में मार्केट में बहुत से ब्रांड के मोबाइल फोन देखने को मिल जाते हैं । जैसा कि आप जानते ही है कि आजकल फोन की बढ़ती जरूरतों लगातार बढ़ रही हैं। आपकी इन्ही बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए आपको बता दें कि OnePlus ने भारत में अपना नया वेरिएंट आपके बजट में लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। आइए जानते हैं इस बारे में डिटेल से।

 | 
OnePlus लांच कर रहा नॉर्ड सीरीज का ये धांसू 5G स्मार्टफोन, मामूली कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आपको बता दें कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने देश में अपना मिड-रेंज वनप्लस Nord CE4 Lite 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। अपडेट के अनुसार यह फोन मिड बजट में लाया जाएगा। जिसे आप (oneplus nord ce 4 lite 5g)आसानी से खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इस फोन के फीचर के बारे में डिटेल से।

 


कल ही होगा लांच


वनप्लस अपने बजट नॉर्ड सीरीज़ का नया मोबाइल वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट 5G को लाने के लिए तैयार है। इस फोन को कंपनी 24 जून को लॉन्च करेगी। बता दें कि लॉन्च से पहले ही वनप्लस की कंपनी ने इस नए फोन के कई खास फीचर्स का खुलासा (oneplus nord ce 4 lite price)कर दिया है, जिनमें बैटरी, डिस्प्ले, कैमरा और चार्जिंग शामिल हैं। पता चला है कि वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट 5G में 2,100 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ AMOLED पैनल दिया जाएगा।

 

मिल सकता है HD+ AMOLED डिस्प्ले 


अपडेटस के मुताबिक, नॉर्ड CE4 लाइट, ओप्पो K12x का रीब्रांडेड वर्जन(oneplus nord ce 4 ka display) हो सकता है। अगर ये सच हुआ तो फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ 6।67-इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है।

 


80W फास्ट चार्जिंग को करेगी सपोर्ट 


पावर के लिए वनप्लस के इस फोन में 5,500mAh की बैटरी हो सकती है, जो रिवर्स वायर्ड चार्जिंग के साथ 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कैमरे के तौर पर इस फोन में 50 मेगापिक्सल का Sony LYTIA प्राइमरी सेंसर होगा। हालांकि सेकेंडरी (Upcoming Smartphone)सेंसर के बारे में जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। इसमें सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग शूटर भी हो सकता है।

इस फोन के फीचर 


ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस हो सकता है (oneplus nord ce 4 lite 5g ke feature)और ग्राफिक्स के लिए इसे एड्रेनो 619 जीपीयू के साथ जोड़ा जा सकता है। स्टोरेज के तौर पर इस फोन में 12GB तक LPDDR4x रैम और 512GB तक UFS 2।2 स्टोरेज मिल सकती है। यह OxygenOS 14 पर चल सकता है, जो Android 14 पर बेस्ड हो सकता है।

 


इतनी हो सकती है कीमत


वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट 5G की कीमत को लेकर (oneplus nord ce 4 lite ki kimat)भी अंदाजा लगाया जा सकता है। ओप्पो K12x की कीमत चीन में $179 (लगभग ₹15,000) से शुरू हुई और टॉप-ऑफ-द-रेंज मॉडल के लिए $248 (लगभग ₹21,000) तक है।


डिटेलस लॉन्च के बाद ही होगी कंफर्म 


कहा जा रहा है कि वनप्लस का आने वाला फोन 20,000-25000 रुपये के करीब लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि अभी फोन के असल फीचर्स और कीमत को ऑफिशियल लॉन्च के बाद ही कंफर्म होगी।