HBN News Hindi

Nissan की नई SUV जल्द होगी लॉन्च मिलेंगे धांसू फीचर्स और शानदार लुक

Nissan X-Trail : भारतीय सड़कों पर धूम मचाने के लिए निसान अपनी नई X-Trail SUV लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इस कार को ग्राहको की जरुरत के हिसाब से डिजाइन किया है। जो लोगो को खूब पसंद आने वाली है। इस  कार में आपको दमदार परफॉर्मेंस मिलने वाला है। आइए जानें खबर के माध्यम से डिटेल में।

 | 
Nissan की नई SUV जल्द होगी लॉन्च मिलेंगे धांसू फीचर्स और शानदार लुक 

HBN News Hindi (ब्यूरो ) : बाजार में बिग साइज suv कारों का क्रेज बढ़ता जा रहा है। आप भी अगर नई फैमिली कार (Nissan X-Trail kab hoge launch)खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि Nissan X-Trail पेश करने वाली है। निसान की ये नई कार आपको(Nissan X-Trail car ki  kimat) पांच और सात दोनों सीट ऑप्शन में मिलेगी।  इस कार में आपको कई एडवांस फीचर्स भी  देखने को मिलने वाले हैं।

 

 

बाजार में मौजूद इन कारों को देगी टक्कर


Nissan X-Trail पांच और सात दोनों सीट ऑप्शन में मिलेगी, कार में टू व्हील ड्राइव और ऑल व्हील(Nissan X-Trail car ke feature) ड्राइव दोनों ऑप्शन अवेलेबल हैं। यह एसयूवी कार पेट्रोल इंजन में लॉन्च होगी, इसमें टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और हिल (best car in india)होल्ड कंट्रोल जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स दिए जाएंगे। अगस्त में एक नई एसयूवी इंडिया में लॉन्च होने वाली है, दरअसल, हम बात कर रहे हैं Nissan X-Trail की। यह कार बाजार में Toyota Innova, Fortuner और MG की धाकड़ कार Gloster को टक्कर देगी।

 


नई कार 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन में आएगी


शुक्रवार को सामने आया है कि यह कार 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन में आएगी। इसके टर्बों पेट्रोल इंजन का (Nissan X-Trail ki engien power)ऑप्शन भी मिलेगा, लेकिन फिलहाल इसका हाईब्रिड इंजन इंडिया में नहीं आने वाला है। बता दें कंपनी अपनी इस कार को ग्लोबल मार्केट में पहले से सेल करती है। कार में सेफ्टी के लिए छह एयरबैग, एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम और पहाड़ों पर चलने के लिए हिल होल्ड कंट्रोल मिलेगा। हिल होल्ड से ऊंचाई पर गाड़ी को कंट्रोल करने में मदद मिलती है।

 

 

मिलेगा  ऑल व्हील ड्राइव का ऑप्शन 


Nissan X-Trail पांच और सात दोनों सीट ऑप्शन में ऑफर की जाएगी। एसयूवी का हाई पावर इंजन 204 hp की पावर और 305 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। बताया जा रहा है कि कंपनी शुरू में इसके केवल गिनती के यूनिट इंडिया में सेल के लिए ऑफर करेगी। डिमांड रही तो इसका(Nissan X-Trail car ka desgien) डीलज इंजन भी यहां लॉन्च किया जा सकता है। यह थ्री सिलेंडर इंजन कार है, जो लॉन्ग रूट पर हाई परफॉमेंस देती है। यह कार टू व्हील ड्राइव और (2WD) ऑल व्हील ड्राइव (AWD) ऑप्शन में आएगी।

 

 

Nissan X-Trail में मिलेंगे यह स्मार्ट फीचर्स


ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलेगा।
12.3 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
इंटीरियर में डुअल कलर ऑप्शन
वायरलेस एप्पल कारप्ले
हेड-अप डिस्प्ले और रियर सीट पर एसी वेंट
इलेक्ट्रोनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल
मस्कुलर लुक ग्रिल और डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल
एलईडी हेडलाइट और टेललाइट