HBN News Hindi

Nissan की ये 5 सीटर कार जल्द होगी लॉन्च, मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स

Nissan Magnite facelift launch soon : अगर आप भी नई 5 सीटर फैमिली कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि Nissan अपनी नई कार को बाजार में जल्द ही लॉन्च करने वाली है। कंपनी की ये कार शानदार माइलेज देती है। कार में आपको 999 सीसी का दमदार इंजन दिया गया है।

 | 
Nissan की ये 5 सीटर कार जल्द होगी लॉन्च, मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स

HBN News Hindi (ब्यूरो ) : भारतीय बाजार में 5 सीटर फैमिली कारों की हाई डिमांड है। आज के समय में लोग कम कीमत में ज्यादा माइलेज (Nissan Magnite kab hoge launch)वाली एसयूवी कारों को खरीदना पसंद करते हैं। आप भी अगर नई कार  खरीदना चाहते हैं तो थोड़ा इंतजार कर लीजिए। क्योंकि निसान अपनी नई कार मार्केट में जल्द ही लॉन्च करने वाला है। 

 


 
Nissan Magnite कार की माइलेज


Nissan Magnite के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है, यह कार नए बंपर, हेडलाइट और (Nissan Magnite car ki mileage)टेललाइट के साथ आएगी। कार में 999 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया गया है, कंपनी का दावा है कि यह कार 19 kmpl की माइलेज देती है। हाल ही में Nissan Magnite के नए अपडेट वर्जन को सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। उम्मीद है कि दिसंबर 2024 तक इस कार को बाजार में उतार दिया जाएगा।

 

 

कार के बेस मॉडल की कीमत


यह सस्ती मिडिल क्लास कार है, बाजार में इसका बेस मॉडल 5.99 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में ऑफर किया जा रहा है। नई कार के बंपर, फ्रंट ग्रिल, हेडलाइट और(Nissan Magnite car ki kimat) टेललाइट में बदलाव किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कार के इंजन पावर में कोई बदलाव नहीं किया गया है। फिलहाल अपडेट वर्जन की कीमत के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी शेयर नहीं की है।


कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों ऑप्शन मिलते हैं


फिलहाल मौजूदा कार में 999 cc का पेट्रोल इंजन मिलता है, यह कार सड़क पर मैक्सिमम 72 PS की पावर और 96nm का टॉर्क जनरेट करती है। खास बात यह है कि(Nissan Magnite facelift) इस सस्ती कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों इंजन ऑप्शन अवेलेबल है। कार का टॉप मॉडल 7.39 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में आता है।

 

Nissan Magnite में आते हैं ये दमदार फीचर्स


टर्बो पेट्रोल इंजन का ऑप्शन है।
कार को NCAP क्रैश टेस्ट में 4 स्टार रेटिंग है।
205 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है।
8 कलर ऑप्शन आते हैं।
कंपनी का दावा कार 19.7 kmpl की मैक्सिमम माइलेज देती है।
5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।
कार में सात वेरिएंट आते हैं।
16 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं।
एलईडी हेडलाइट और टेललाइट है।