HBN News Hindi

Nissan SUV News : लॅान्च से पहले ही बढ़ी इस कार की डिमांड, गरीबों के बजट में मिलेगी

Nissan SUV Update : आज हम आपको एक ऐसी SUV के बारे में बताने जा रहे है जो की मॅार्कट में आने से पहले ही मिडिल क्लास की फेवरेट बन गई । इसे हम बजट किंग भी कह सकते है । आइए जानते है इसकी कीमत और फिचर्स के बारे में ।
 | 
Nissan SUV News : लॅान्च से पहले ही बढ़ी इस कार की डिमांड, गरीबों के बजट में मिलेगी

HBN News Hindi (ब्यूरो) : भारत में SUV (Sport Utility Vehicle) की Popularity लगातार बढ़ रही है, जिसकी आने वाले सालों में भी बढ़ने की काफी संभावना है । खासतौर पर कॉम्पैक्ट और मिनी एसयूवी की डिमांड बाजार में काफी ज्यादा है । (Nissan SUV Update) इसी के साथ निसान कंपनी की एक नई SUV मॅार्कट में कदम रखने वाली है । आइए जाने की कब होगी लॅान्च ।

 

 

डूबती नैया को लगाया पार 


Nissan Facelift Magnite : निसान अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी Magnite का फेसलिफ्ट मॉडल भारत में लॉन्च करने जा रही है। इस नए मॉडल में कई नए बदलाव देखने को मिल सकते हैं। Magnite अपने सेगमेंट में खूब पसंद की जाती है और इसकी बिक्री भी अच्छी होती है। (New Nissan Magnite) आपको बता दें कि निसान की डूबती नैया को Magnite ने पार लगाया था। इसका डिजाइन, स्पेस और दमदार की बदौलत ग्राहकों ने इसे हाथों-हाथ लिया था। और अब पहली बार Magnite का नया अवतार जल्द ही दस्तक देने वाला है।

बिक्री में बुम 


Magnite की इस समय लंबाई 4 मीटर से कम है। आगामी मॉडल में भी लंबाई को लेकर कोई बदलाव नहीं होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक टेस्टिंग के दौरान Magnite को कई बार देखा जा चुका है। Magnite की ही वजह से निसान की बिक्री में जबरदस्त ग्रोथ देखने को मिल रहा है।

कब होगी लॉन्च 


फेसलिफ्ट Magnite का मुकाबला Tata Nexon, Kia Sonet और Hyundai Venue से होगा। (Nissan Magnite facelift launch) बताया जा रहा है कि इस साल के अंत तक इसे लॉन्च कर दिया जाएगा। नए मॉडल के इंजन में कोई नया बदलाव देखने को नहीं मिलने वाला है।

दमदार इंजन के साथ


Magnite facelift में 1.0 का पेट्रोल इंजन मिलेगा जो करीब 72hp की पावर जनरेट करता है। फीचर्स की बात करें तो नए मॉडल में इलेक्ट्रिक सनरूफ और वेंटीलेटेड सीटें मिल सकती हैं। इसके अलावा इसमें इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ 4 स्पीकर दिए जायेंगे। सेफ्टी के लिए इस गाड़ी में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयरबैग्स और पावर स्टीयरिंग जैसे फीचर्स स्टैण्डर्ड होंगे। नई Magnite की कीमत 6 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।