HBN News Hindi

Free Car AC service : यह कंपनी फ्री में करेगी कार एसी की सर्विस, इतने दिन तक चलेगा कैंप

Nissan Free AC check-up camp : जापानी बहुराष्ट्रीय ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए फ्री कार एसी चेकअप का एक शानदार मौका दें रही है।  ये Free car AC checkup कैंप निसान ने देशभर में ऑथराइज्ड वर्कशॉप्‍स पर लगाए गए हैं । इस दौरान निसान कार ग्राहकों को कई तरह की सर्विस और डिस्काउंट का भी लाभ लेने का मौका मिल रहा है।
 | 
Free Car AC service : यह कंपनी फ्री में करेगी कार एसी की सर्विस, इतने दिन तक चलेगा कैंप

HBN News Hindi (ब्यूरो) : ऑटोमोबाइल Nissan कंपनी के ग्राहक वाहनों की जांच करवाने के लिए इसकी बुकिंग निसॉन कनेक्‍ट ऐप या निसान मोटर इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर अपनी (Nissan Free AC check-up campसीट बुक कर सकते है। इस कैंप के दौरान सभी कस्टमर को निसान कंपनी के ओरिजिनल स्पेयर पार्ट्स मिलेंगे। आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से। 


कब तक चलेगा ये फ्री चेकअप 


निसान मोटर इंडिया ने देशभर में अपने ग्राहकों के लिए दो महीने का निशुल्क एसी चेकअप कैंप शुरू किया है।  निशुल्क एसी चेकअप कैंप (kb tk hoga free servics camp)  देशभर में निसान के सर्विस वर्कशॉप में 15 अप्रैल से शुरू हुआ है और 15 जून, 2024 तक चलेगा।  इस दौरान सभी ग्राहकों को कई तरह की (Nissan car servics Discount) सर्विस और डिस्काउंट का भी लाभ मिलेगा।  निसान के स्किल्ड और ट्रेंड सर्विस प्रोफेशनल्स चेकअप कैंप का कंडक्ट कर रहे हैं। इसमें निसान के ओरिजिनल स्पेयर पार्ट्स के साथ कस्टर्स के लिए बेहतर सुविधा का इंतजाम किया गया है। 


कहाँ होगा चेकअप का आयोजन 

सभी निसान और डैटसन के ग्राहक (Car free services ke liye seat book kaise kre) निसान वन ऐप या निसान मोटर इंडिया की वेबसाइट के जरिए आसानी से सर्विस अपॉइंटमेंट ले सकते हैं।  इस पहल से न केवल आसानी से ऑनलाइन एक्सपीरियंस का कंपनी का वादा मजबूत हो रहा है, बल्कि इसके जरिए निसान ब्रांड में ग्राहकों के भरोसे को सम्मान भी दिया जा रहा है।  कंपनी के 120 सर्विस वर्कशॉप के पूरे नेटवर्क में चेकअप कैंप का आयोजन किया जा रहा है, जहां निसान ब्रांड के सभी वाहनों को सर्विस मिलती है। 


20 पॉइंट की सुविधा 


कैंप में 20 पॉइंट चेकअप की सुविधा दी जा रही है, जिसमें निशुल्क कार टॉप वाश और पीएमएस (पीरियॉडिकल मेंटेनेंस सर्विस) चुनने वाले ग्राहकों के लिए निशुल्क पिकअप एवं ड्रॉप जैसी सुविधाएं शामिल हैं। 


इतनी मिलेगी छूट

इसके अलावा ग्राहकों को पार्ट्स/एक्सेसरीज पर (Nissan car servics Discount) छूट (डीलर्स के स्तर पर), लेबर चार्ज पर 20% एवं वैल्यू एडेड सर्विस (वीएएस) पर 10% तक की छूट भी मिलेगी।  कंपनी निसान और डैटसन के सभी ग्राहकों को इस ऑफर का लाभ लेने के लिए प्रोत्साहित कर रही है।  इससे उनकी गाड़ी की बेहतर परफॉर्मेंस सुनिश्चित होगी।