HBN News Hindi

Bajaj Ki Nyi Bike: लॅान्च होने जा रही बजाज की यह धाकड़ बाइक, दमदार माइलेज और कीमत भी मामूली सी

Bajaj CNG Bike update: आज के समय में बाइक (New Upcoming Bike)हर किसी के जरूरत की चीज बन गई है। अगर आप भी एक बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको बता दें कि अब बजाज आपके लिए एक धमाकेदार सीएनजी बाइक लेकर आ चुकी है। इस बाइक की कीमत बहुत कम है और माइलेज भी शानदार है। आइये जानते हैं इस बाइक के फीचर्स के बारे में।
 | 
New Upcoming Bike : लॅान्च होने जा रही बजाज की यह धाकड़ बाइक, दमदार माइलेज और कीमत भी मामूली सी

HBN News Hindi(ब्यूरो) : अगर आप भी पेट्रोल के बढ़ते दामों से परेशान है और सीएनजी की बाइक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत काम की है । आइए जानते हैं कम बजट में चलने वाली और एडवांस सेफ्टी फीचर्स( safety features in platina bike) वाली इस बाइक के बारे में डिटेल से ।

 

 


दिए जा रहे एडवांस सेफ्टी फीचर्स 
इसमें एडवांस सेफ्टी फीचर्स जैसे डिस्क ब्रेक और anty lock braking system दिए जाएंगे। हालांकि कंपनी ने अभी अपनी इस बाइक की कीमत और अन्य डिटेल का खुलासा नहीं किया है। यह बाइक एक लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत(
bajaj bike ki keemat) पर मिलेगी। इसमें दो से पांच किलो तक की गैस क्षमता (bajaj cng bike)वाला सिलेंडर मिल सकता है। यह बाइक 80 से 90 किलोमीटर प्रति किलो के हिसाब से माइलेज देगी।

 

 

आरामदायक सफर के लिए उपलब्ध


इससे पहले Bajaj cng बाइक को टेस्टिंग के दौरान कई बार स्पॉट किया गया है। इस बाइक में फ्यूल टैंक पर ग्राफिक्स मिलेंगे, यह बाइक आरामदायक सफर के साथ(bajaj cng bike) टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक(Bajaj Platina ka price) सस्पेंशन पावर के साथ आएगी। बाइक में एलईडी लाइट मिल सकती हैं। बाइक में बड़ी हेडलाइट के साथ चौड़ी सीट मिलेगी। इसके एग्जॉस्ट हाई एंड बनाया जा सकता है।

 

कम हाइट वालों के लिए बेस्ट है यह बाइक  

Bajaj Platina कंपनी की एंट्री (entry level)लेवल बाइक है, जिसमें 102 cc का हाई माइलेज इंजन मिलता है। यह बाइक 72 kmpl की माइलेज देती, जो 4 स्पीड मैनुअल इंजन के साथ आती है। इस बाइक में 117 kg का वजन है और बजाज( cng bike launching date) की इस बाइक में 11 लीटर का फ्यूल टैंक(fuel tank) दिया गया है। बाइक की सीट हाइट 807 mm की है, जिससे कम हाइट वाले लोग भी इसे आसानी से चला सकते हैं।