HBN News Hindi

New Motorola Smartphone : लॉन्च होने से पहले ही सामने आए मोटोरोला के इस धाकड़ फोन के फीचर्स, लुक के आगे दूसरे फोन टायं-टायं फिस्स

Motorola foldable smartphone : आज के समय में मार्केट में बहुत से अलग-अलग और शानदार फीचर्स की (motorola razr 50) भरमार देखने को मिल सकती हैं। सभी कंपनियां एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स के साथ स्मार्टफोन लाॅन्च करने का काम कर रही हैं।  इसी बीच मोटोरोला भी अपना न्यू स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में नजर आ रहा है। आइए जानते हैं इनके बारे में विस्तार से। 
 
 | 
New Motorola Smartphone : लॉन्च होने से पहले ही सामने आए मोटोरोला के इस धाकड़ फोन के फीचर्स, लुक के आगे दूसरे फोन टायं-टायं फिस्स

HBN News Hindi (ब्यूरो) : भारतीय बाजार में स्मार्टफोन की बढ़ती डिमांड के बीच मोटोरोला भी अपना न्यू स्मार्टफोन (motorola razr 50 leak ) को जल्द ही लॉन्च करने वाला है। अगर आप भी मोटोरोला स्मार्टफोन के दीवाने है तो भी यह जानकर बहुत खुशी होगी यह स्मार्टफोन क्लैमशेल स्टाइल फोल्डेबल के रूप में पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले ही इसके काफी सारी फीचर्स की जानकारी लीक हो गई हैं। आज हम इस खबर के माध्यम से आपको मोटोरोला के जिस फोन के बारे में बताएंगे उसका नाम Moto Razr 50 है। 


मोटोरोला रेज़र 50 के स्पेसिफिकेशनस


मोटोरोला रेज़र 50 को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही है, और ऐसा कहा जा रहा है कि फोन को (motorola razr 50 specifications) क्लैमशेल स्टाइल फोल्डेबल के रूप में पेश किया जाएगा।फोन को लेकर रिपोर्ट्स तेज हो गई हैं, और इस फोन को अब दो रेगुलेटरी वेबसाइट पर देखा गया है।इनमें से एक लिस्टिंग आने वाले फोल्डेबल के नाम की पुष्टि करती है, जबकि दूसरी लिस्टिंग से मॉडल नंबर का पता चलता है।

फोल्डेबल को एक कवर स्क्रीन के साथ पेश किया जा सकता है, जो अपने कंपनी के पिछले मॉडल के मुकाबले बड़ा है और ये ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7300X चिपसेट और 33W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आ सकता है।


मोटोरोला रेज़र 50 का मॉडल नंबर

 
मॉडल नंबर XT2453-1 वाले फोन को MySmartPrice के जरिए यूरेशियन इकोनॉमिक (Motorola razr 50 ka model number) यूनियन (EEC) वेबसाइट पर देखा गया था। वेबसाइट पर लिस्टिंग में मोटोरोला स्मार्टफोन से जुड़ा कोई और स्पेसिफिकेशन शामिल नहीं है, जिसे BIS इंडिया वेबसाइट पर भी उसी मॉडल नंबर के साथ देखा गया था।


मोटोरोला रेज़र 50 की रैम


मोटोरोला रेज़र 40 का सक्सेसर पहले बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म (Motorola razr 50 ka storage space) गीकबेंच पर सामने आ चुका है, जिसमें मीडियाटेक का ऑक्टा-कोर डाइमेंशन 7300X चिपसेट था, और इसे 8GB रैम के साथ पेश किया गया था। लिस्टिंग से पता चलता है कि इस सीपीयू में 2.50GHz और 2.00GHz पर क्लॉक किए गए चार प्राइम कोर और चार परफॉर्मेंस कोर होंगे।


मोटोरोला रेज़र 50 का डिस्पले


मोटोरोला रेज़र 50 के लिए TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि (Motorola razr 50 ka display) फोन में 6.9-इंच का OLED इनर डिस्प्ले और 3.6-इंच OLED कवर स्क्रीन हो सकता है।


मोटोरोला रेज़र 50 का दमदार कैमरा


इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13-मेगापिक्सल का सेकेंडरी (Motorola razr 50 ka camera) कैमरा होने की भी उम्मीद है।फोल्डेबल में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी हो सकता है।


शानदार बैटरी फीचर्स


पावर के लिए मोटोरोला रेज़र 50 में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ (Motorola razr 50 ki battery) 3,950mAh की बैटरी होने की भी बात कही गई है।हालांकि फोन कब लॉन्च होगा या इसमें कौन सी खासियत मिलेगी, इस बारे में कंपनी ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं रिलीज़ की है।