HBN News Hindi

MG की धांसू SUV जल्द होगी लॉन्च, 5 स्टार सेफ्टी के साथ मिलेगा 1996 Cc का धाकड़ इंजन

MG Gloster : भारतीय बाजार में 7 सीटर कारों की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रही है। ग्राहक अब फैमिली के लिए बिग कार खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। अगर आपकी फैमिली भी बड़ी है और एक नई 7 सीटर कार खरीदने की तलाश में है तो आपको बता दे कि MG अब अपनी नई कार Gloster को जल्द ही भारतीय बाजार में पेश करने वाली है।

 | 
MG की धांसू SUV जल्द होगी लॉन्च, 5 स्टार सेफ्टी के साथ मिलेगा 1996 Cc का धाकड़ इंजन

HBN News Hindi (ब्यूरो) : बड़ी फैमिली के लिए ग्राहक अब 7 सीटर कार खरीदना ज्यादा पसंद करते है। क्योकि इन कारों में आपको अच्छा स्पेस(MG Gloster kab hoge launch) मिल जाता है। एमजी की इस कार में आपको कई एडवांस फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनी की इस कार का मुकाबला बाजार में मौजूद Fortuner और Innova से हाने वाला है। MG Gloster को क्रेश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिले हैं। 

 


MG Gloster का इन कारों से होगा मुकाबला


इस सेगमेंट में Toyota की Fortuner और Innova दो हाई डिमांड कार हैं। अब इनका मुकाबला करने नई MG Gloster आने वाली है। हाल ही में इसका (MG Gloster facelift will launch soon)कैमॉफ्लाज टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है, सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें वायरल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नई(MG Gloster Blackstorm price) कार के इंजन पावर में कोई बदलाव नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि नए वर्जन में कार की हेडलाइट, ग्रिल और टेललाइट में बदलाव किया गया है। यह धाकड़ लुक कार है जिसे फ्रंट से बेहद मस्कुलर लुक में बनाया गया है।

 

 

MG Gloster कार की कीमत होगी इतनी


बाजार में मौजूद MG Gloster 38.79 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है। यह कार 1996 cc के हाई पावर इंजन के साथ (cars under 50 lakhs)आती है। इस कार को ANCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग प्राप्त है। यह ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। कार में डीजल इंजन के साथ हाई स्पीड मिलती है।

 


MG Gloster कार में 19 इंच के टायर साइज दिए गए है


MG Gloster में कंपनी 6 और 7 दोनों सीट ऑप्शन ऑफर कर रही है। इममें तीन वेरिएंट आते हैं और कंपनी अपनी इस कार में डुअल एग्जॉस्ट टिप और रियर पार्किंग सेंसर (MG Gloster Blackstorm mileage)का फीचर देती है। इस बिग साइज कार में 19 इंच के टायर साइज दिए गए हैं, इसमें एलईडी(MG Gloster facelift) हेडलाइट और टेललाइट दी गई हैं। यह कार एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) और हिल होल्ड असिस्ट का सेफ्टी फीचर्स मिलती है।

 


MG Gloster में मिलते हैं ये धाकड़ फीचर्स


डायमंड-कट अलॉय व्हील
नए बंपर और टेललाइट मिलेगी
इंटीग्रेटेड हाई-माउंटेड स्टॉप लैंप
डोर-माउंटेड ओआरवीएम
वॉशर के साथ रियर वाइपर
नए स्टाइल के रूफ स्पॉइलर