HBN News Hindi

MG Comet EV हुई और सस्ती, खरीदने के लिए ग्राहकों की लगी तगड़ी भीड़

Auto News : MG Motor Comet EV कार की कीमत में लगातार गिरावट देखी जा रही है। पहले से ही कम दामों में मिल रही इस कार के रेट और भी गिर गए। यह देखकर ग्राहक शोरूमों पर इसे खरीदने के लिए भागमदौड़ कर रहे हैं। आइये जानते हैं इस कार के बारे में पूरी डिटेल इस खबर में।
 | 
MG Comet EV हुई और सस्ती, खरीदने के लिए ग्राहकों की लगी तगड़ी भीड़

HBN News Hindi (ब्यूरो) : अगर आप सस्ती कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह  खबर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। (Comet EV rates) ताजा अपडेट के अनुसार बता दें कि एमजी मोटर ने अपनी सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार MG Comet EV के प्राइस (Price of Comet EV)में बड़ी कटौती की है। कंपनी ने ये कटौती ऐसे समय पर भी है, जब दूसरी ऑटो कंपनी अपने वाहनों की कीमत प्रोडक्शन कॉस्ट बढ़ने का हवाला देकर बढ़ा रहे हैं। अभी तक MG Comet EV की एक्स शोरूम कीमत 7 लाख 98 हजार रुपए थी, जो आपको अब 1 लाख रुपए सस्ती होकर केवल 6 लाख 99 हजार रुपए में मिलेगी।

 

Senior Citizens की हो गई मौज, FD पर इन बैंकों से मिलेगा बंपर ब्याज


अन्य दो वेरिएंट की कीमतें नहीं हैं अपडेट 

 

एमजी कॉमेट ईवी तीन ट्रिम लेवल- पेस, प्ले और प्लस में आती है। कंपनी ने एंट्री-लेवल पेस वेरिएंट की कीमत (MG Comet EV price)बताई है, जो 6।99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। वहीं, अन्य दो वेरिएंट की कीमतें अभी तक अपडेट नहीं की गई हैं। बता दें कि यह सिटी में इस्तेमाल को ध्यान में रखकर तैयार किया गया प्रोडक्ट है।


MG Comet EV कार के ये हैं दमदार फीचर्स

 

MG Comet EV features : इस इलेक्ट्रिक कार (Electric Car)में अंदर की तरफ 10.25 इंच की स्क्रीन दी है, जिसमें डिजिटल डिस्प्ले और इंफोटेनमेंट दोनों को शामिल किया गया है। यही वजह है कि इस ईवी की कीमत काफी कम है। एक बात जो इस कार के बारे में यहां गौर करने वाली है वह यह है कि इस कार में आप लोगों को फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट नहीं मिलेगा।

 

UP News : नौकर ने मालकिन का नहाते समय बनाया वीडियो, फिर वायरल की धमकी देकर कर डाला ये काम...

फुल चार्ज करने पर 230 किलोमीटर देगी माइलेज (MG Comet EV mileage)


MG Comet EV top news : इस कार में 17।3kWh का बैटरी है और इस इलेक्ट्रिक कार (Electric Car)में दी बैटरी को लेकर दावा किया गया है कि एक बार बैटरी को फुल चार्ज करने पर ये कार 230 किलोमीटर तक साथ देती है। उम्मीद की जा रही है कि ये कार स्टैंडर्ड 3।3kW AC चार्जर के साथ आ सकती है जो लगभग 7 घंटे में कार को फुल चार्ज कर सकती है।