HBN News Hindi

Maruti की इस धांसू कार ने बाजार में मचाया तहलका, बुकिंग करने वालो की लगी लंबी लाइन

Maruti Swift 2024: जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं कि भारतीय बाजारों में मारुति अक्सर अपनी नई मॉडल को लॉन्च करने पर जोर देती है। आपको बता दें कि हाल ही में मारुति ने अपनी New Swift को लॉन्‍च किया है और मारूति के इस नए मॉडल को बहुत पसंद किया जा रहा है।इसकी बुकिंग को लेकर मार्केट में लोगों की भारी भीड़ देखी जा सकती है।अगर आप भी नई कार लेना चाहते हैं तो जल्द बुकिंग कराकर इस धाकड़ कार को घर ले जा सकते हैं।

 | 
Maruti की इस धांसू कार ने बाजार में मचाया तहलका, बुकिंग करने वालो की लगी लंबी लाइन

HBN News Hindi (ब्यूरो): मारुति की कंपनी ने मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जानकारी दी कि इस कार को सिर्फ 10 दिनों में 10 हजार से ज्यादा (maruti swift pr mil chuki hai 10,000 se jada bookings)बुकिंग मिल चुकी है और मारूति के इस मॉडल (नई मारुति स्विफ्ट नई विशेषताएं)की हर तरफ धूम मची हुई है। अगर आप भी अपने लिए इस नई कार को खरीदना चाहते हैं तो जल्द से जल्द इस ऑफर का फायदा उठाते हुए इसकी बुकिंग कराए।

 

 

मारुति सुजुकी ने की एक और जनरेशन लॉन्च 

 

मारुति सुजुकी ने पिछले सप्ताह ही स्विफ्ट के नए जनरेशन (maruti swift ki new generation launch)को भारत में लॉन्च किया है, जिसकी कीमतें 6।49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। वहीं, इसके टॉप वैरिएंट की कीमत 9।65 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। नई मारुति स्विफ्ट सीधे तौर पर टाटा टियागो और हुंडई ग्रैंड i10 निओस को टक्कर देती है और इसकी डिलीवरी जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है।

 

 

10,000 से ज्यादा बुक हो चुकी यूनिट्स 

मारुति सुजुकी ने 1 मई 2024 से न्यू जनरेशन स्विफ्ट की (maruti swift update news)बुकिंग शुरू कर दी थी और अब कंपनी ने इसकी बुकिंग के आंकड़ों को भी साझा कर दिया है। बुकिंग के आंकड़ों से ही पता चलता है कि नई मारुति स्विफ्ट को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। कंपनी ने अनुसार, बुकिंग शुरू होने के महज 10 दिनों के भीतर नई स्विफ्ट को 10,000 यूनिट्स बुक हो चुकी हैं।  

 

वेबसाइट के अलावा यहां पर भी हो सकती है बुकिंग


नई मारुति स्विफ्ट को 11,000 रुपये की टोकन राशि देकर बुक कराया जा सकता है। इसे खरीदने के इच्छुक ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा (maruti swift ki ho skti hai dealership pr booking)डीलरशिप पर भी बुकिंग करा सकते हैं। बता दें कि न्यू जनरेशन स्विफ्ट को पांच वैरिएंट्स – LXi, VXi, VXi(O), ZXi और ZXi+ में लॉन्च किया गया है। वहीं इसे नौ अलग-अलग पेंट विकल्प में उपलब्ध कराया गया है।


CVT ट्रांसमिशन से है लैस 

कंपनी का कहना है कि नई स्विफ्ट इनोवेशन, टेक्‍नोलॉजी और सस्‍टैनेबिलिटी का है बेजोड़ संगम। स्विफ्ट में 1।2 लीटर का Z-सीरीज माइल्ड हाइब्रिड इंजन लगाया गया है। जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह पहले से ज्यादा(new maruti swift new features) फ्यूल एफिसिएंट है। यह इंजन 82hp की पॉवर और 108 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन मैनुअल गियरबॉक्स के साथ ही इसमें CVT ट्रांसमिशन से भी लैस है।