HBN News Hindi

Mahindra की ये धांसू कार दिखेगी अब इलेक्ट्रिक अवतार में, इस दिन होगी लॉन्च

Mahindra XUV700 Coupe EV : Mahindra कंपनी की कार को चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है। कंपनी अब अपनी XUV700 का नया ईवी वर्जन लेकर आने वाली है। ये Coupe स्टाइल EV कार होगी। Mahindra की इस नई कार की 200 किलोमीटर से  ज्यादा की स्पीड देगी। 
 
 | 
Mahindra की ये धांसू कार दिखेगी अब इलेक्ट्रिक अवतार में, इस दिन होगी लॉन्च

HBN News Hindi (ब्यूरो) : अगर आप भी नई स्टाइल EV कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि (Mahindra XUV700 Coupe EV kab hoge launch)महिंद्रा भी अपनी XUV700 का EV वर्जन जल्द ही लाने वाली है। इसके साइज और लुक्स में कई बदलाव किए गए हैं।  इस नई कार में आपको कई नये फीचर देखने को मिलने वाले हैं। 

 

 

Mahindra XUV700 Coupe EV कब होगी लॉन्च


महिंद्रा अपनी XUV700 का नया ईवी वर्जन लेकर आने वाली है। यह Coupe स्टाइल EV कार होगी, जिसके इंटीरियर में टचस्क्रीन फीचर्स मिलेंगे। हाल ही में कंपनी की इस (mahindra ki es nye car ke feature)नई कार को तमिलनाडु में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है, जिसके बाद कार लवर्स की इसके लिए (suv cars)बेसब्री बढ़ गई है। फिलहाल कंपनी ने अपनी इस नई कार की लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है। अनुमान है कि इसे 2025 में पेश किया जाए।

 


Mahindra की इस कार का नाम


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तमिलनाडु में जो कार टेस्टिंग के दौरान देखी गई उसका नाम Mahindra XUV.e9 रखा गया है। यह कंपनी की XUV700 का इलेक्ट्रिक वर्जन है। इसके साइज और लुक्स में कई बदलाव किए गए हैं।


इस कार की टॉप स्पीड


अनुमान है कि ईवी इंजन वाली यह कार सड़क पर 200 kmph से ज्यादा की टॉप स्पीड देगी। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों के मुताबिक कार फ्रंट और रियर से दिखने में बेहद बोल्ड और बॉक्सी लुक की है। इसमें स्टाइलिश टेललाइट और हेडलाइट दी गई है।

 


Mahindra की इस ईवी कार में फीचर


Mahindra की इस ईवी कार में एलईडी लाइट मिलेंगी। इसमें एयरबैग, एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम मिलेगा। इस कार में 10.25 इंच की स्क्रीन और क्रूज कंट्रोल का फीचर मिलेगा।


कार में इतना मिलेगा बैटरी पैक 


अनुमान है कि कार में 60 kWh और 80 kWh दो बैटरी पैक मिलेगा। कार में सनरूफ, 20 इंच के टायर साइज और ऑटो क्लाइमेंट कंट्रोल का ऑप्शन मिलेगा। कंपनी अपनी इस (mahindra ki es car ki kimat)नई कार को शुरुआती कीमत 50 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में (mahindra ki es car ki battery )ऑफर कर सकती है, इसमें सिंगल चार्ज पर 400 किलोमीटर से ज्यादा की ड्राइविंग रेंज मिलेगी।