HBN News Hindi

Mahindra 9 seater car : डीलर्स के पास पहुंची महिंद्रा की ये 9 सीटर गाड़ी, खरीदने से पहले जान लें डिटेल

इन दिनों 7 सीटर से लेकर 9 सीटर गाड़ियों की मार्किट बढ़ती जा रही है और ग्राहक ऐसी गाड़ियों को खरीदने को पहल दे रहे हैं | हाल ही में Mahindra की ये 9 सीटर गाडी का बेस मॉडल डीलर्स के पास आ गया है | ग्राहक इस गाडी को खरीदने के लिए उत्सुक है | अगर आप भी ये गाडी खरीदने एक प्लान बना रहे हैं तो उससे पहले जान लें इस गाडी के बारे में पूरी डिटेल 
 | 
डीलर्स के पास पहुंची महिंद्रा की ये 9 सीटर गाड़ी, खरीदने से पहले जान लें डिटेल 

HBN News, Delhi : Mahindra की हिट गाडी, Bolero अब एक नए अवतार में आने वाली है | कम्पनी ने इस गाडी के 9 seater एडिशन को बाजार में उतार दिया है |  कम्पनी ने इसे 3 वैरिएंट P4, P10 और एम्बुलेंस में लॉन्च किया है। P4 और P10 दोनों 9-सीटर वैरिएंट हैं। ये तीनों वैरिएंट डीजल इंजन के साथ ही आएंगे। इसमें 2.2 लीटर एमहॉक डीजल इंजन दिया है, जो रियर-व्हील-ड्राइव कॉन्फिगरेशन में 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 11.39 लाख रुपए है। अब इसका बेस ट्रिम यानी P4 वैरिएंट डीलरशिप पर पहुंच चुका है। ऐसे में आप भी इसे खरीदने का प्लान बना रहे हैं तब इसके बारे में डिटेल से जान लीजिए।

Car Tips : कार के आगे वाले शीशे पर इस कारण से होते हैं काले डॉट, बचाते हैं इस नुकसान से


नई बोलेरो में ये है खास (bolero neo plus specs) 
महिंद्रा की बोलेरो नियो प्लस का डिजाइन (bolero neo plus design) काफी हद तक TUV300 प्लस के जैसा है। इसे फ्रंट फेसिया में कोई चेंजेस नहीं किए गए हैं। इसमें स्टील व्हील पर लिपटे 215/70-R16 टायर मिलते हैं, जो इस SUV को हाई ग्राउंड क्लियरेंस देते हैं। इस ट्रिम में इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVMs, रिमोट-की एंट्री, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल जैसे फीचर्स नहीं मिलते। सेफ्टी के लिए इसमें रिवर्स पार्किंग कैमरा, रियर वाइपर, रियर डिफॉगर, अलॉय व्हील और फॉग लाइट भी नहीं मिलते हैं।

इस 9-सीटर में SUV में ईको मोड के साथ मैनुअल एयर कंडीशनिंग, ड्यूल एयरबैग, EBD के साथ ABS, रियर पार्किंग सेंसर और सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स मिलते हैं। इस SUV के दोनों वैरिएंट में 2-3-4 लेआउट के साथ 9 सीट मिलती हैं। इस SUV को 3 कलर ऑप्शन नेपोली ब्लैक, मैजेस्टिक सिल्वर और डायमंड व्हाइट का ऑप्शन मिलेंगे। वहीं, अंदर प्रीमियम इटालियन इंटीरियर मिलेगा।

Car Tips : कार के आगे वाले शीशे पर इस कारण से होते हैं काले डॉट, बचाते हैं इस नुकसान से

नई महिंद्रा बोलेरो में 2.2-लीटर एमहॉक डीजल इंजन दिया है, जिसे 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। यह सेटअप 118bhp की पावर और 280Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में कैपेबिल है। इसमें माइक्रो-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी वाला इंजन भी मिलता है।

बोलेरो नियो+ के अन्य वैरिएंट के फीचर्स (bolero neo plus feechers)
बोलेरो नियो+ के खास फीचर्स में से एक इसका प्रीमियम इटालियन इंटीरियर है, जो हाई क्वालिटी वाले कपड़े से तैयार किया गया है। इसमें 22.8 सेमी का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। यह सिस्टम ब्लूटूथ, USB और ऑक्स कनेक्टिविटी के साथ आता है। कुल मिलाकर अंदर बैठने वालों को फुल एंटरटेनमेंट मिलता है। सभी पैसेंजर्स को AC की पर्याप्त कूलिंग मिले इसके कई जगह-जगह AC विंग्स भी दिए हैं। सेफ्टी के लिए इस SUV में EBD के साथ ABS, डुअल एयरबैग, ISOFIX चाइल्ड सीट, इंजन इमोबिलाइजर और ऑटोमैटिक डोर लॉक जैसे फीचर्स हैं।

Car Tips : कार के आगे वाले शीशे पर इस कारण से होते हैं काले डॉट, बचाते हैं इस नुकसान से