HBN News Hindi

Latest Motorola Smartphone : मार्केट में तहलका मचाने आ गया Motorola का नया स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे धमाकेदार फीचर्स

New Motorola Smartphone : ग्राहको की जरुरतों को ध्यान में रखते हुए मोटोरोला अब अपना नया स्मार्टफोन भारत (Latest Motorola Smartphone) में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की कम कीमत के कारण इसे कोई भी व्यक्ति आसानी से खरीद सकता है। आइए जानें इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से।
 | 
Latest Motorola Smartphone : मार्केट में तहलका मचाने आ गया Motorola का नया स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे धमाकेदार फीचर्स

HBN News Hindi (ब्यूरो) : वर्तमान समय में लोगों में स्मार्टफोन की मांग बढ़ती जा रही हैं। ग्राहकों की बढ़ती डिमांड के कारण प्रत्येक मोबाइल कंपनी अपने नए-नए स्मार्टफोन को भारतीय बाजारों में लॉन्च कर रही हैं। लेकिन इस महंगाई के समय में इन स्मार्टफोन को खरीदना हर किसी के बस की बात नही हैं। इसलिए अगर आप भी महंगे स्मार्टफोन को नही ( Moto G04s Smartphone) खरीद पा रहे हैं, तो इस खबर के माध्यम से हम आपको कम बजट में Motorola के न्यू  Moto G04s स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे। 


Motorola की स्पेशिफिकेशन


Motorola की जी सीरीज में ग्राहकों के लिए Moto G04s स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। ये लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto G04 का ही इंप्रूव्ड वर्जन है, अहम खासियतों की बात करें तो इस हैंडसेट को 50 मेगापिक्सल(Moto G04s ka camera) कैमरा सेंसर के साथ उतारा गया है। सिक्योरिटी के लिए इस डिवाइस के पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Moto G04s स्मार्टफोन को कंपनी की तरफ से दो सालों तक सिक्योरिटी अपडेट्स मिलते रहेंगे। 


इंडिया में मोटोरोला की कीमत


इस मोटोरोला स्मार्टफोन का सिंगल वेरिएंट उतारा गया है जो 4 (Moto G04s Price in India) जीबी रैम के साथ 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज (Motorola ki india me keemat) ऑफर करता है। इस मॉडल की कीमत 6 हजार 999 रुपये तय की गई है।

Moto G04s के फीचर्स


मिलेगा शानदार डिस्पले 


 इस मोटोरोला फोन में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.56 इंच की एचडी (Moto G04s Specifications) प्लस डिस्प्ले है। ये फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन(Motorola ki india ka display) के साथ उतारा गया है।


 कमाल के होंगे ग्राफिक्स 


स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस फोन में यूनिसॉक टी606 प्रोसेसर (Motorola ki india ke graphics or processor)के साथ ग्राफिक्स के लिए माली जी57 जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है।


धांसू ऑपरेटिंग सिस्टम 


मोटो जी04एस स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड माययूएक्स ऑपरेटिंग (Motorola  ka operating system) सिस्टम पर काम करता है। फोन में वैसे तो 4 जीबी रैम दी गई है लेकिन 4 जीबी वर्चुअल रैम की मदद से रैम को 8 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।


बेहतरीन कैमरा क्वालिटी


फोन के पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो (Motorola  ka camera) कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।


जबरदस्त है बैटरी क्षमता


5000 एमएएच की दमदार बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है, ये फोन 15 वॉट फास्ट (Motorola  ki battery) चार्ज सपोर्ट करता है।इस फोन में ब्लूटूथ वर्जन 5, डुअल-सिम, वाई-फाई 802.11एसी, ग्लोनास और जीपीएस जैसे खास फीचर्स मिलते हैं।