HBN News Hindi

KTM 200 Duke दो नए कलर ऑप्शन के साथ जल्द होगा लॉन्च, सैकंडों में पकड़ती है 100 की स्पीड

KTM 200 Duke New Colours Launch Soon : जब हम तेज रफ्तार वाली बाइक्स की बात करें तो हमें सबसे पहले केटीएम की याद आती हैं। केटीएम की नाम आते ही हाई स्पीड और अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन ध्यान आते हैं। कंपनी भी अपने KTM 200 Duke को दो नए कलर ऑप्सन के साथ जल्द ही मार्केट में लाने की तैयारी में हैं।
 | 
KTM 200 Duke दो नए कलर ऑप्शन के साथ जल्द होगा लॉन्च, सैकंडों में पकड़ती है 100 की स्पीड

HBN News Hindi (ब्यूरो ) : भारतीय बाजार में हाई स्पीड वाली बाइक्स की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रही है। आज के समय में युवा हाई स्पीड और स्टाइलिश लुक वाली (KTM 200 Duke bike ki kimat)बाइक्स को खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। अब कंपनी यंगस्टर्स को ध्यान में रखते हुए दो नए कलर(KTM 200 Duke bike kab hoga launch) के साथ जल्द बाजार में लॉन्च करेगी। आइए जानें खबर के माध्यम से विस्तार में। 

 

 

इन दो कलर ऑप्सन के साथ होगे लॉन्च


KTM का नाम आते ही हमें हाई स्पीड और अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन ध्यान आते हैं। अब कंपनी ने यंगस्टर्स को(KTM 200 Duke new colour)ध्यान में रखकर अपने दो नए कलर Electronic Orange और Dark Galvano लाने का प्लान बनाया है। अगले कुछ दिन में यह दोनों कलर ऑफिशियल लॉन्च कर दिए जाएंगे। मीडिया रिर्पोट्स के अनुसार KTM 200 Duke के इंजन, पावर और फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया है। यह हाई स्पीड बाइक है, कंपनी का दावा है कि यह बाइक महज 8.51 सेकंड में 0 से 100 kmph की स्पीड पकड़ लेती है।

 

 


KTM 200 Duke बाइक मे मिल रहा 199.5 cc का धाकड़ इंजन 


केटीएम अपनी इस बाइक में 199.5 cc का धाकड़ इंजन दे रहा है। कंपनी का दावा है कि सड़क पर चलते हुए यह बाइक 34.5 kmpl तक की माइलेज निकाल लेती है। यह बाइक 6 स्पीड मैनुअल(KTM 200 Duke price) ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसमें 159 kg का वजन मिलता है, जिससे इसे चलाना आसान है। यह लॉन्ग रूट बाइक है, इसमें (KTM 200 Duke bike ka desgin)आरामदायक सीट डिजाइन और लंबी दूरी के सफर के लिए 13.4 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। बाइक की सीट हाइट 822 mm की है, जिससे इसे खराब रास्तों पर कंट्रोल करने में परेशानी नहीं होती।

 

 


KTM 200 Duke में मिलते हैं ये धाकड़ फीचर्स


एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।
KTM 200 Duke स्ट्रीट बाइक है, इसमें 1 वेरिएंट और तीन कलर हैं।
हाई स्पीड के लिए इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स है।
यह बाइक शुरुआती कीमत 1.96 लाख एक्स शोरूम प्राइस में मिलती है।
बाजार में इसकी टक्कर TVS Apache RTR 200 4V और Suzuki Gixxer 250 से होती है।
दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।
इंजन 24.67 bhp की पावर और 19.3 Nm का टॉर्क देता है।