HBN News Hindi

KTM 125 Duke : धांसू माइलेज के साथ मिलेगी KTM की सुपरफास्ट बाइक, कीमत होगी इतनी सी

KTM 125 Duke Low Price Bike : भारतीय बाजार में एक से एक शानदार बाइक देखने को मिल जाते हैं। लेकिन केटीएम की अपनी एक अलग ही पहचान है। KTM 125 Duke एक आकर्षक और किफायती कीमत वाली बाइक स्पोर्ट्स है।  जो आपको दमदार परफॉरमेंस के साथ माइलेज भी बढ़िया दे देती है। आइए जानें इस बाइक के बारे में विस्तार से। 
 | 
KTM 125 Duke : धांसू माइलेज के साथ मिलेगी KTM की सुपरफास्ट बाइक, कीमत होगी इतनी सी

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आज के समय में युवाओं को स्पोर्ट्स लुक और हाई स्पीड वाली बाइक्स ज्यादा पसंद आती है। युवाओं को (KTM 125 Duke bike ki kimat)ऐसी बाइक्स ज्यादा पसंद आती है जो दिखने में स्टाइलिश हो और माइलेज भी शानदार हो। आज हम आपको KTM की एक ऐसी ही बाइक के बारे में बताने वाले हैं। 

 


KTM 125 Duke बाइक में मिलते हैं अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन 


स्पोर्ट्स लुक और हाई स्पीड बाइक्स यंगस्टर्स की पहली पसंद हैं। युवाओं को ऐसी मोटरसाइकिलें ज्यादा पसंद (KTM 125 Duke bike ka desgien)आती हैं जिनमें अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन दिए गए हों। बाजार में ऐसी ही एक बाइक है KTM 125 Duke. केटीएम 125सीसी से 400 सीसी तक अलग-अलग (bikes under 2 lakhs)इंजन पावरट्रेन में अपनी स्टाइलिश बाइक्स ऑफर करता है।

 


KTM 125 Duke का आएगा नया अपडेट वर्जन 


अलग-अलग प्राइस कैप के साथ KTM की बाइक्स एडवांस फीचर्स और डैशिंग लुक्स के साथ आती हैं। 125 Duke कंपनी की सबसे सस्ती(KTM 125 Duke bike ke features) बाइक में से एक है। जल्द ही इसका नया अपडेट वर्जन लॉन्च होगा। आइए आपको बाजार में मिल रही मौजूदा बाइक की कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

 


KTM 125 Duke की टॉप स्पीड 120 km/h की है


KTM 125 Duke हाई एंड बाइक है जो शुरुआती कीमत 1.78 लाख रुपये में आती है। इसमें 13.4 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है, यह बाइक लॉन्ग(KTM 125 Duke price) रूट पर हाई परफॉमेंस देती है। इसमें हाई स्पीड के लिए 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। यह बाइक 120 km/h की टॉप स्पीड जनरेट करती है।

 


KTM 125 Duke बाइक की माइलेज है इतनी


कंपनी का दावा है कि KTM 125 Duke सड़क पर 40 kmpl तक की माइलेज देती है। दिखने में बोल्ड फ्रंट लुक वाली इस बाइक(KTM 125 Duke  ki mileage) का वजन 159 kg का है। कंपनी अपनी इस एंट्री लेवल बाइक में 124.7 cc का हाई पिकअप इंजन दे रही है। हाल ही में कंपनी ने अपनी इस बाइक में दो नए कलर ब्लैक और ब्लू पेश किए हैं, ओरेंज कलर के साथ यह बाइक डुअल टोन में आती है।

 


KTM 125 Duke के ये है स्मार्ट फीचर्स


बाइक में 14.75 bhp की पावर और 11.5 Nm का पीक टॉर्क मिलता है।
बाइक की सीट हाइट 822 mm की है।
Yamaha MT-15 और Suzuki Gixxer 155 से मुकाबला करती है।
फ्रंट और रियर दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक और अलॉय व्हील
LED डीआरएल और हेडलाइट
LCD कंसोल
टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर मोनो-शॉक सस्पेंशन