HBN News Hindi

Jio यूजर्स फटाफट करा लें रिचार्ज, इस दिन से कंपनी महंगे कर देगी प्लान

jio Recharge Plan : अगर आप भी रिलायंस जिओ यूजर है तो ये खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें कि Jio की तरफ से रिचार्ज प्लान में बढ़ोत्तरी की गई है। अब आपको सेम बेनीफिट्स के लिए अधिक रूपये का रिचार्ज कराना पड़ेगा। आइए जानते हैं इस रिचार्ज प्लान के बारे में।
 
 | 
Jio यूजर्स फटाफट करा लें रिचार्ज, इस दिन से कंपनी महंगे कर देगी प्लान

HBN News Hindi (ब्यूरो) : रिलायंस जियो के करोड़ों यूजर्स के लिए बुरी खबर है(आपको(Recharge Plan Price Hike)  बता दें कि अब रिलायंस जिओ यूजर को रिचार्ज करवाने के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे। बताया गया है कि नए टैरिफ प्लान 3 जुलाई से लागू होंगे। आइए जानते हैं इस बारे में डिटेल से खबर के माध्यम से।

 

2 जुलाई तक करा लें रिचार्ज


एयरटेल और जियो यूजर्स के पास 2 जुलाई तक रिचार्ज करने का मौका है। अगर 2 जुलाई(Tariff Plans Annual Recharge know the details ) तक आप रिचार्ज करते हैं तो आप पहली कीमतों में रिचार्ज कर पाएंगे। जियो और एयरटेल यूजर्स एक साल की वैलिडिटी के लिए रिचार्ज करवा सकते हैं, जिससे उनको फायदा मिलने वाला है। जियो का एक प्लान जहां 155 रुपये का आता था वहीं अब सेम बेनिफिट्स के साथ यह आपको 189 रुपये में मिलने वाला है।


रिचार्ज प्लान में 27 प्रतिशत तक की बढ़ोत्तरी


इसके साथ ही एयरटेल का 179 रुपये वाला प्लान अब 199 रुपये(jio price hike) में मिलने वाला है। लेकिन आपको एक चीज जाननी जरूरी यह है कि 2 जुलाई तक आप पुराने रिचार्ज प्लान से ही रिचार्ज कर सकते हैं, जिससे आपको फायदा होने वाला है। जियो ने अपने रिचार्ज प्लान में 27 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी की है।

 

 

टैरिफ प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी 


पहले जियो ने अपने रिचार्ज प्लान को लेकर (jio price hike 2024)आधिकारिक घोषणा की। फिर जियो के बाद एयरटेल ने टैरिफ प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की बात कही। दोनों कंपनियों ने 5G सर्विस लॉन्च के बाद अपने प्लान्स में ये बड़ी बढ़ोतरी की है। हालांकि इससे पहले भी कंपनियों ने कुछ प्लान्स को रिवाइज किया था लेकिन इस बार पूरे पोर्टफॉलियो को बदल दिया गया है।