HBN News Hindi

Jio के इस प्लान से मिलेगी नॉन स्टॉप सर्विस, इस दिन होगा अपडेट

jio recharge New:जीयो ने शुरू से लोगो को अपना दिवाना बना रखा है  जियो यूजर्स को अपने खास (jio offers)ऑफर देता रहता हैं। जिस कारण लोगो इसे बहुत पसंद करते हैं।  हाल ही में जियो अपना नया ऑफर लाने वाली है आइए जानते हैं इस खबर के माध्यम से इस ऑफर के बारे में विस्तार से।
 
 | 
Jio के इस प्लान से मिलेगी नॉन स्टॉप सर्विस, इस दिन होगा अपडेट

HBN News Hindi (ब्यूरो) : जियो जल्द ही नए प्लान्स लॉन्च कर सकता है जियो ने अपने इन प्लान्स(jio ka nya offer) के लॉन्च होने की डेट भी जारी कर दी हैं। जियो सिनेमा ऐप पर आईपीएल मैच का प्रसारण किया जा रहा है। जिन्हें देखना के लिए किसी प्रकार का कोई शुल्क नही लिया जा रहा हैं। हम आपको बताने वाले हैं इस प्लान में किस यूजर्स का फायदा होने वाला है। 

 


नए प्लान्स लॉन्च होने की डेट


जियो सिनेमा ऐप पर इन दियों आईपीएल मैच का प्रसारण किया जा रहा है। हालांकि जियो की ओर से नए Ad Free Subscription Plans को लॉन्च किया जा रहा है। ब्जो बिना विज्ञापन के आईपीएल मैच देखना चाहते हैं। इसे लेकर जियो ने एक टीजर जारी करके जानकारी दी है, जिसके मुताबिक जियोसिनेमा के नए प्लान्स को 25 अप्रैल 2024 को लॉन्च किया जाएगा।

 


पहले से मौजूद हैं ये प्लान्स


मौजूदा वक्त में जियो सिनेमा की तरफ से दो प्लान्स को रोलआउट किया गया है। जियो सिनेमा का बेसिक प्लान 99 रुपये में आता है, जबकि एनुअल प्लान 999 रुपये में आता है। इस प्लान्स में यूजर्स को हॉलिवुड कंटेंट के साथ चुनिंदा मूवी और शोज का एक्सेस मिलता है। इस प्लान में यूजर्स(jio users) एक बार में चार डिवाइस पर ऐप यूज कर सकते हैं।

 


ये प्लान्स हो सकते हैं लॉन्च 


वैसे तो जियोसिनेमा का नए प्लान के बारे में ज्यादा डिटेल मौजूद नहीं है, लेकिन ऐसा दावा किया जा रहा है कि 99 रुपये मंथली प्लान से प्रीमियम प्लान लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही 84 दिनों वाले प्लान(jio new plans) को भी लॉन्च किया जा सकता है। मौजूदा वक्त में jiocinema पर आईपीएल मैच को फ्री में दिखाया जा रहा है। ऐसें में आईपीएल फैंस को घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि जियो की ओर से फ्री आईपीएल प्रसारण को बंद नहीं किया जा रहा है।

 


कैसे यूज करे जियोसिनेमा ऐप


सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर या फिर ऐप स्टोर पर विजिट करें।
इसके बाद जियोसिनेमा सर्च करके डाउनलोड करें।
फिर आपसे मोबाइल नंबर मांगा जाएगा
इसके बाद आपके नंबर पर एक ओटीटी जाएगा, जिससे आपको नंबर वेरिफाई करना होगा।
फिर आप जियोसिनेमा ऐप का इस्तेमाल कर पाएंगे।