HBN News Hindi

Infinix के धाकड़ गेमिंग स्मार्टफोन की मार्केट में धमाकेदार एंट्री, जबरदस्त फीचर्स ने उड़ाए लोगों के होश

Infinix GT 20 Pro :अगर आप भी स्मार्टफोन पर गेम खेलने के शौकीन हैं तो आपको बता दें कि  इनफिनिक्स का एक पावरफुल गेमिंग फोन लॉन्च हो चुका है। कंपनी का यह फोन गेमिंग डिस्प्ले चिप के साथ लाया है। अगर आप भी नया गेमिंग स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो इनफिनिक्स के इस शानदार फीचर्स वाले फोन को लेने पर विचार कर सकते हैं। आइए जानते हैं इस फोन की पूरी डिटेल के बारे में।

 | 
Infinix के धाकड़ गेमिंग स्मार्टफोन की मार्केट में धमाकेदार एंट्री, जबरदस्त फीचर्स ने उड़ाए लोगों के होश

HBN News Hindi (ब्यूरो ) : अगर आप कोई अपने बजट में सस्ता सा (Infinix new gaming phone)गेमिंग स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि Infinix अपनी गेमिंग बेस्ड GT सीरीज में एक नया स्मार्टफोन आ गया है। Infinix का ये नया स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स के साथ यूजर्स को एक नया गेमिंग अनुभव कराने वाला है। आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स और स्पेशिफिकेशंस के बारे में।

 

Infinix GT 20 लॉन्च

अगर आप गेमिंग के शौकीन हैं और कोई नया फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपका इंतजार खत्म हो गया है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इनफिनिक्स ने भारत में आज अपना बेहतरीन फोन Infinix GT 20 Pro लॉन्च कर दिया है। फोन(Infinix new phone ki launching) की लॉन्चिंग के बाद आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। 

फ्लिपकार्ट के जरिए भी खरीद सकेंगे

Infinix GT 20 Pro की लॉन्चिंग के साथ ही (इनफिनिक्स जीटी 20 प्रो) फोन की प्राइस डिटेल्स सामने आ गई है, जिसका खुलासा खुद कंपनी ने किया है। कंपनी ने फोन को लेकर यह भी कंफर्म किया कि यह फोन फ्लिपकार्ट के जरिए सेल किया जायेगा।

 


Infinix GT 20 Pro 5G के रेट
इनफिनिक्स के इस फोन को सऊदी अरब में पहले ही लॉन्च किया गया था, जो कि 12GB रैम के साथ आता है। भारत में इनफिनिक्स (Infinix new phone ka price)के इस फोन की कीमत 25 हजार रुपये से कम होने वाली है। इस फोन की लॉन्चिंग पहले से ही फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गई है।

5,000 की बैटरी का इस्तेमाल 
इनफिनिक्स के इस फोन में 108 मेगापिक्सल का ट्रिपल(Infinix new phone ke features) रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जो कि एक गेमिंग सेंट्रिक डिवाइस है। इसमें डेडिकेटेड X5 टर्बो गेमिंग चिप भी लगाई गई है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5,000 की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है।

 

Infinix GT 20 Pro 5G फोन के फीचर्स
Infinix GT 20 Pro स्मार्टफोन Mecha Blue, Mecha Orange और Mecha Silver कलर में मिलने वाला है। स्मार्टफोन के(infinix gt pro ke specifications) डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 6।78 इंच की AMOLED स्क्रीन 1080 x 2436 रिज़ॉल्यूशन के साथ मिलने वाली है। इस फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि यह फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 अल्टीमेट प्रोसेसर से लैस होने वाला है।

 

मिलेगी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी
Infinix GT 20 Pro में 8 जीबी और 12 जीबी LPDDR5X रैम दी जाने वाली है। Infinix GT 20 Pro में आपको 108 मेगापिक्‍सल (इनफिनिक्स नया फोन)का मेन कैमरा मिलने वाला है, जबकि फ्रंट कैमरा 32 एमपी का है। यह फोन Infinix GT Book लैपटॉप के साथ अनवील किया जाएगा।