HBN News Hindi

Hyundai की इस शानदार कार में मिलते हैं लग्जरी फीचर्स, क्रैश टेस्ट में मिली 5 स्टार रेटिंग

Hyundai 5 seater car : भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक दमदार कारें मौजूद है। हर कोई चाहता है  की जब हमारी कार सड़को पर चले तो हर कोई देखता रह जाएं । अगर आप भी ऐसी ही एक कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि बाजार में एक ऐसी ही कार मौजुद है। Hyundai की Verna में आपको कई लग्जरी फीचर्स मिलते हैं। आइए खबर के माध्यम से जानें इसके बारे में विस्तार से।
 | 
Hyundai की इस शानदार कार में मिलते हैं लग्जरी फीचर्स, क्रैश टेस्ट में मिली 5 स्टार रेटिंग

HBN News Hindi (ब्यूरो ) : आज के समय में लोग स्टाइलिश और हाई माइलेज वाली कार खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। आप भी अगर ऐसी ही नई शानदार(Hyundai Verna car ki kimat ) कार खरीने के बारे में सोच रहे है तो आपको बता दें कि हुंडई की Verna आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है। कंपनी की ये एक(Hyundai Verna car ki mileage) फैमिली कार है। इस कार को लॉन्ग ड्राइव के हिसाब से डिजाइन किया गया है। 

 


Hyundai Verna में मिलता है इतना बूट स्पेस 


Hyundai Verna को Global NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली हुई है। इसमें 6 एयरबैग और 10.25 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम(Hyundai Verna car me space) दिया गया है। कार में 2670 mm का व्हीलबेस आता है। सेडान गाड़ियों में लग्जरी फीचर्स मिलते हैं, ये फैमिली कार हाई कम्फर्ट और लॉन्ग रूट ड्राइव को लेकर(5 seater cars) डिजाइन की जाती हैं। बाजार में ऐसी ही एक कार है Hyundai की Verna. यह 5 सीटर कार है, जिसमें ज्यादा सामान रखने के लिए 528 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है।

 


Hyundai Verna कार के टॉप मॉडल की कीमत होगी इतनी


हुंडई की इस कार का टॉप मॉडल 21.48 लाख रुपये ऑन रोड पर मिलता है। इसमें वेंटीलेटेड फ्रंट सीट्स और क्रूज(Hyundai Verna price) कंट्रोल जैसे लग्जरी फीचर्स मिलते हैं। कार में 1482 cc से लेकर 1497 cc का इंजन पावर मिलता है। कार में 113 bhp की पावर और 144Nm का टॉर्क जनरेट होता है।


इस कार में आपको ऑटोमैटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन अवेलेबल है


इसमें 6 स्पीड और 7 स्पीड दो गियरबॉक्स आते हैं, यह कार ऑटोमैटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन में अवेलेबल है। कार की लंबाई 4535 mm की है और इसमें टच-बेस्ड(cars under 12 lakhs) क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम दिया गया है। कार में चार ट्रिम और इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक जैसे सिस्टम मिलते हैं।

 


Verna को क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली हुई है


Hyundai Verna को Global NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली हुई है। इसमें 6 एयरबैग और 10.25 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। कार में 2670 mm का व्हीलबेस आता है, जिससे खराब सड़क पर इसे चलाने में परेशानी नहीं होती है। यह कार 8 स्पीकर साउंड सिस्टम के साथ ऑफर की जा रही है।

 

 

Hyundai Verna में आते हैं ये फीचर्स


इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल
एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम
लॉन्ग रूट के लिए 4 सिलेंडर इंजन
कार में वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड सिस्टम
कार की लंबाई, 1765 mm की है।