HBN News Hindi

Hyundai की ये धांसू कार मिल रही मात्र इतने रुपये में, लुक और डिजाइन भी शानदार

Cheapest Car : भारतीय बाजार में कारों की भरमार है। आप भी कार खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट कम होने के कारण खरीद नही पा रहे हैं तो आज हम आपको हुंडई की एक शानदार कार के बारे में बताने वाले हैं। मार्केट में हुंडई की i10 Sportz कार आपको बेहद कम कीमत में मिल रही है। आइए जानें इसके बारे में विस्तार से।
 | 
Hyundai की ये धांसू कार मिल रही मात्र इतने रुपये में, लुक और डिजाइन भी शानदार

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आप भी अगर सस्ती कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए यह अच्छी खबर है। अगर आपका बजट कम है (Second Hand Cars)तो आप हुंडई की इस सेकंड हैंड कार को मामूली कीमत में खरीद सकते हैं। कंपनी की इस कार का लुक और डिजाइन (Hyundai i10 car ki kimat)भी कमाल का है। इस कार में आपको शानदार माइलेज मिलने वाली है। 

 

 

Hyundai i10 Sportz कार की डिजाइन


Hyundai i10 Sportz को सबसे पहले देखते ही आप इसकी स्पोर्टी डिज़ाइन के दीवाने हो जाएंगे। कैस्केडिंग ग्रिल, शार्प हेडलैंप्स और LED DRLs इसे एक आकर्षक लुक देते हैं। इसके साथ ही, साइड स्कर्ट्स और 16 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स इसे और भी स्पोर्टी बनाते हैं।

 

ग्रैंड i10 निओस स्पोर्टज़ में मिलती है डुअल टोन इंटीरियर और लेदर सीट्स 


ग्रैंड i10 निओस स्पोर्टज़ के अंदर जाते ही आपको प्रीमियम फील का एहसास होगा। डुअल टोन इंटीरियर और लेदर सीट्स इसे काफी (Second Hand SUV)स्टाइलिश बनाती हैं। साथ ही, एडजस्ट होने वाली ड्राइवर सीट और फोल्डेबल रियर सीट्स आपको आरामदायक सफर का अनुभव कराती हैं।

 

 

इस कार में मिलता है दमदार परफॉर्मेंस 


ग्रैंड i10 निओस स्पोर्टज़ 1.2 Kappa VTVT इंजन के साथ आती है, जो 83 PS की पावर और 113 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन शहर के ट्रैफिक में तो अच्छा परफॉर्मेंस देता ही है, साथ ही हाईवे पर भी आपको निराश नहीं करेगा।

 

ग्रैंड i10 निओस स्पोर्टज़ देती है 20.3 kmpl का माइलेज 


अगर आप एक ऐसी कार की तलाश में हैं जो कम ईंधन खर्च करे तो ग्रैंड i10 निओस स्पोर्टज़ आपके लिए एक (Hyundai i10 car ki mileage)बढ़िया विकल्प है। यह कार ARAI के अनुसार 20.3 kmpl का माइलेज देती है, जो इस सेगमेंट में काफी अच्छा है।

Hyundai i10  में मिलते है ये शानदार फीचर्स


ग्रैंड i10 निओस स्पोर्टज़ कई आधुनिक फीचर्स से लैस है, जो आपकी ड्राइविंग को आसान और मजेदार बना देते हैं। इसमें 8 इंच का टचस्क्रीन (Hyundai i10 car ke features)इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो की कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट और बहुत कुछ शामिल है।


Hyundai i10  कार की  कीमत होगी इतनी


दोस्तों अगर आप धांसू कार को खरीदने का मन बना रहे है तो अब आप बेहद कम कीमत में इस धांसू कार को ले सकते है जी हाँ दोस्तों (second hand luxury cars for sale)क्विकर की वेबसाइट में ये कार सिर्फ 2.85 लाख में लिस्ट हुवा है , कार अभी तक कंडीशन में है और अभी तक ये कार सिर्फ 70,500 km तक चली है। अगर आप इच्छुक है ओनर से बात करके ले सकते है