HBN News Hindi

Hyundai की ये धांसू कार मिल रही आधी से भी कम कीमत में, माइलेज और फीचर्स भी शानदार

Cheapest Car : भारतीय बाजार में हुंडई की कारें काफी पॉपुलर है। अगर आप भी हंडई की कार खरीदने के बारे में (Hyundai Cheap Car) सोच रहे हैं लेकिन बजट कम होने के कारण खरीद नही पा रहे हैं तो आज हम आपको हुंडई की एक ऐसी कार के बारे में बताने वाले हैं जो आपको बेहद कम कीमत में मिल जाएगी । आइए जानें खबर के माध्यम से इस कार के बारे  में विस्तार से। 
 | 
Hyundai की ये धांसू कार मिल रही आधी से भी कम कीमत में, माइलेज और फीचर्स भी शानदार

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आज के समय में हर कोई चाहता है कि उसके पास एक शानदार कार (Hyundai India) हो लेकिन कम बजट के चलते वह खरीद नही पाता है। लेकिन आज हम आपको हुंडई की एक धांसू सेकंड हैड कार के बारे में बताने वाले है। जो आपको आधी से भी कम कीमत में मिलने वाली है। ड्राइवर की सीट को छह तरह से एडजस्ट किया जा सकता है, जिससे आपको आरामदायक ड्राइविंग पोजीशन मिलती है।

 


स्टाइलिश लुक और आरामदायक इंटीरियर


ह्युंडई Verna 1.6 SX की सबसे पहली खासियत है इसका (Hyundai Verna) स्टाइलिश लुक. नई ग्रिल, शार्प हेडलैंप्स और LED DRLs इसे एक आकर्षक बनाते हैं।साइड से देखें तो इसकी रूफलाइन कूपे जैसी स्पोर्टी फील देती है। छे की तरफ भी LED टेललैंप्स और डिज़ाइनर बूट इसकी स्पोर्टीनेस को बनाए रखते हैं।


इस कार में आपको आरामदायक ड्राइविंग पोजीशन मिलती है


अंदर बैठते ही आपको प्रीमियम (Hyundai Verna ka look) फील मिलता है। डुअल टोन इंटीरियर काफी स्पेशियस है और सॉफ्ट टच प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है। इवर की सीट को छह तरह से एडजस्ट किया जा सकता है, जिससे आपको आरामदायक ड्राइविंग पोजीशन मिलती है। रियर सीट पर भी पैर रखने के लिए अच्छी जगह मिलती है और तीन लोगों के बैठने के लिए पर्याप्त जगह है।

 

 


Hyundai Verna कार के फीचर्स


दोस्तों अगर फीचर की बात करे तो इस धांसू (Hyundai Verna  ke specifications) कार में कई सारे धांसू फीचर्स दिए गए है , जैसे की 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रिक सनरूफ, वेंटिलेटेड सीट्स, क्रूज़ कंट्रोल, 6 एयरबैग्स मिलते हैं।


दमदार परफॉर्मेंस मिलती है


ह्युंडई Verna 1.6 SX में 1.6 लीटर का Gamma इंजन दिया गया है, जो 123 PS की पावर और 151 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। गाड़ी (Hyundai Verna  ki performance) की परफॉर्मेंस काफी दमदार है और शहर के साथ-साथ हाईवे पर भी आपको अच्छा राइड क्वालिटी मिलता है। हालांकि, माइलेज के मामले में यह कार थोड़ी निराश कर सकती है. कंपनी द्वारा बताए अनुसार, इसका माइलेज लगभग 17-18 kmpl के आसपास है, जो कि इस सेगमेंट की कुछ अन्य कारों से कम है।

 

 


सुरक्षा के लिए इसमे कई शानदार फीचर्स मिलते हैं


इसमें (Hyundai Verna ke feartures) 6 एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं। ये सभी फीचर्स मिलकर आपको एक सुरक्षित ड्राइविंग अनुभव प्रदान करते हैं।


Hyundai Verna कार की कीमत है इतनी


दोस्तों अगर आपके पास बजट कम है तो आप इस धांसू कार को क्विकर की वेबसाइट में जाके  (Hyundai Verna price) कम कीमत में बाइक सकते है जी हाँ Verna 1.6 SX सिर्फ 2.75 लाख में ले सकते है , कार 2022 की मॉडल है और भी तक कोई प्रॉब्लम नहीं है। और दोस्तों अभी तक ये कार सिर्फ 50,000 Km तक ही चली है। तो दोस्तों खरीदने की इच्छा हो तो ओनर से बात करके ले सकते है।