HBN News Hindi

Honda की ये स्टाइलिश लुक वाली बाइक मिल रही मात्र इतने रुपये में, माइलेज में भी कमाल

Honda CB Hornet 160R : आप भी अगर कम कीमत में शानदार बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो अब आप होंडा के CB Hornet 160R बाइक को बेहद कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। आपको बता दे कि सेकंड हैंड बाइक बेचने क्विकर की वेबसाइट में Honda CB Hornet बेहद कम कीमत में मिल रहा है। आइए जानें इसके बारे में विस्तार से।
 | 
Honda की ये स्टाइलिश लुक वाली बाइक मिल रही मात्र इतने रुपये में, माइलेज में भी कमाल

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आज के समय में लोग ऐसी बाइक खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं जो उन्हे कम कीमत में ज्यादा माइलेज दे। लेकिन अगर आपका बजट (Honda Hornet bike ki kimat)कम है तो आज हम आपको होड़ा की एक ऐसी  शानदार सेकंड हैंड बाइक के बारे में बताने  वाले है। जिसकी कीमत आम लोगों के बजट में है। होंड़ा की इस  बाइक में आपको दमदार इंजन मिलता है। आइए खबर के माध्यम से जानें इसकी कीमत और माइलेज के बारे में। 

 


दमदार परफॉरमेंस, इंजन


Honda CB Hornet में 162.71cc का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक SI इंजन दिया गया है। यह इंजन 8500 rpm पर 14.9 bhp की पावर(Honda Hornet bike ke performance) और 6500 rpm पर 14.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन आपको शहर की राइडिंग में तो मजा देगा ही, साथ ही हाईवे पर भी आपको निराश नहीं करेगा।


Honda CB Hornet 160R  बाइक में  मिलता है स्पोर्टी लुक


Honda CB Hornet 160R का डिजाइन काफी स्पोर्टी है। इसका मस्कुलर फ्यूल टैंक, शार्प हेडलाइट्स और एलईडी टेललाइट इसे एक(Honda Hornet bike ka desgien) आकर्षक लुक देते हैं। इसके अलावा, इसमें स्प्लिट सीट्स और अलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं, जो इसकी स्पोर्टीनेस को और बढ़ाते हैं।

 


कॉम्बि ब्रेकिंग सिस्टम का स्टैंडर्ड फीचर दिया है


Honda CB Hornet 160R सुरक्षा के मामले में भी कोई कमी नहीं छोड़ती है। इसमें कंपनी ने कॉम्बि ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) का स्टैंडर्ड फीचर दिया है। वहीं, अब इसमें (Honda Hornet bike ke features)सिंगल-चैनल ABS का भी ऑप्शन मिलता है। ये दोनों ही फीचर्स ब्रेकिंग परफॉरमेंस को बेहतर बनाते हैं, खासकर के स्लिपरी रोड पर अचानक ब्रेक लगाने की स्थिति में।

 


आरामदायक राइडिंग 


Honda CB Hornet की सीटिंग पोजिशन आरामदायक है। इसके हैंडलबार की ऊंचाई भी सही है, जिससे लंबी राइड पर भी आपको थकान नहीं होगी। साथ ही, इसके सस्पेंशन सिस्टम को भी इस तरह से ट्यून किया गया है कि खराब रास्तों पर भी आपको झटके का सामना नहीं करना पड़ेगा।


Honda CB Hornet 160R बाइक देती है इतनी माइलेज


अगर आप माइलेज को लेकर फिक्रमंद हैं, तो Honda CB Hornet 160R आपको निराश नहीं करेगी। यह बाइक ARAI द्वारा प्रमाणित 60 kmpl से भी ज्यादा का माइलेज(Honda Hornet bike ki mileage) देती है। यानी, एक बार फुल टैंक में आप काफी दूर तक का सफर तय कर सकते हैं।

 


Honda CB Hornet 160R मिल रहा इतनी कीमत में


हौंडा की ये धांसू बाइक मात्र 55,000 रुपये में क्विकर की वेबसाइट से ले सकते है। 2016 की मॉडल ये बाइक(Honda Hornet bike price) अभी तक मात्र 31,300KM तक चली है बाइक कंडीशन में है कोई भी प्रॉब्लम नहीं है। अगर आप खरीदने की इच्छा रखते है तो क्विकर की वेबसाइट में जाके ओनर से बात करके ले सकते है।