HBN News Hindi

LTPS AMOLED डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन के साथ पाइए 6 हजार का सामान बिल्कुल मुफ्त!

New Smartphone Sale on Flipkart :आज के समय में कई ऑनलाइन प्लेटफोर्म पर साल भर कोई न कोई सेल (New Smartphone Sale) चलती रहती हैं। इसी प्रकार ऑनलाइन शापिंग प्लेटफोर्म Flipkart पर Infinix GT 20 Proको सेल में खरीदा जा सकता है। अगर आप भी अपने पुराने स्मार्टफोन को बदलना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है। आइए जानते हैं स्मार्टफोन की इस सेल के बारे में विस्तार से। 
 
 | 
LTPS AMOLED डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन के साथ पाइए 6 हजार का सामान बिल्कुल मुफ्त! 

HBN News Hindi (ब्यूरो) : मोबाइल निर्माता Infinix कंपनी ने पिछले दिनों  ही Infinix 20 Pro 5G गेमिंग स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था। इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन की पहली (Infinix 20 Pro 5G ki sale) सेल को  28 मई से ही Flipkart पर आयोजित किया जा चुका है। इस सेल में आपको Infinix 20 Pro 5G  को खरीदने पर कई तरह के ऑफर भी दिए जा रहे हैं। Infinix का यह गेमिंग स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Infinix GT 10 Pro का अपडेटिड मॉडल है।

 


Infinix GT 20 Pro की कीमत


इनफिनिक्स GT 20 प्रो को  पहली बार सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है। इस स्पेशल लॉन्च प्राइज़ के तहत फोन को 22,999 (Infinix GT 20 Pro ki keemat) रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। सेल की खास बात ये भी है कि इसके खरीद पर 5,499 रुपये वाला GT गेमिंग किट मुफ्त में दिया जाएगा।

इसके अलावा अगर आपके पास ICICI, HDFC, SBI कार्ड में से कोई भी बैंक कार्ड है तो आपको 2,000 रुपये का इंस्टेंट (Infinix GT 20 Pro ka discount) डिस्काउंट भी मिल जाएगा। साथ ही एक्सचेंज ऑफर के तहत भी 2,000 रुपये की छूट देने की बात कही गई है।

 


कौन सा है इस मोबाइल फोन का चिपसेट 


फीचर्स के तौर पर Infinix GT 20 Pro में 6.78 इंच का फुल HD+ LTPS AMOLED डिस्प्ले दिया है। इसकी पीक ब्राइटनेस (Infinix GT Pro ki brighntness) 1300 निट्स है और इसके डिस्प्ले को 144Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। इनफिनिक्स का ये नया फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 अल्ट्रा चिपसेट पर काम करता है, जिसे सभी ग्राफिक्स (Infinix GT Pro ke graphics) काम को संभालने के लिए माली G610-MC6 चिपसेट के साथ जोड़ा गया है।


इस फोन में मिलेगा एक्स बूस्ट गेमिंग मोड 


Infinix GT 20 Pro में मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 अल्टीमेट SoC है, जिसमें 8GB और 12GB LPDDR5X रैम ऑप्शन मिलता हैं। इसमें एक डेडिकेटेड Pixelworks X5 Turbo गेमिंग (Infinix GT  20 Pro RAM) चिप भी दी गई है। इस फोन में एक्स बूस्ट गेमिंग मोड शामिल है और ज़्यादातर गेम में 90fps तक डिलीवर करने का दावा किया गया है।

 

 

जानिए इस स्मार्टफोन का  कैमरा सैटअप


कैमरे के तौर पर Infinix GT 20 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा(Infinix GT  20 ka camera) सेटअप मिलता है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन और डुअल 2-मेगापिक्सल सेंसर के साथ 108-मेगापिक्सल सैमसंग HM6 सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस नए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

इस फोन में आरजीबी मिनी-एलईडी ऐरे और पीछे की तरफ C-आकार की रिंग के साथ एक मेचा डिज़ाइन है। इसका एलईडी इंटरफेस आठ कलर कम्बीनेशन और चार लाइट इफेक्ट देता है।


Infinix GT 20 Pro का चार्जिंग सपोर्ट 


फोन में जेबीएल साउंड वाले डुअल स्पीकर मौजूद हैं। ऑथेंटिकेशन के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और एक एक्स-एक्सिस लीनियर (Infinix GT 20 ki battery)मोटर है।पावर के लिए Infinix GT 20 Pro में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसका साइज़ 164।26 x 75.43 x 8.15mm और वजन 194 ग्राम है।