HBN News Hindi

Cheapest Scooter : इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत है बेहद कम, दमदार बैटरी और फीचर्स भी शानदार

Ola EV Scooters : युवाओं को आज के समय में स्टाइलिश लुक और शानदार रेंज वाले किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। आप भी अगर ऐसे ही स्कूटर की तलाश में है तो आपको बता दें कि ओला का एक ऐसा ही स्कूटर भारतीय बाजार में मौजुद है। आइए खबर के माध्यम से जानें इस स्कूटर की कीमत और फीचर्स के बारे में।
 | 
Cheapest Scooter : इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत है बेहद कम, दमदार बैटरी और फीचर्स भी शानदार

HBN News Hindi (ब्यूरो) : भारतीय बाजार में आपको एक से बढ़कर एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल जाते हैं। लेकिन आज हम आपको Ola S1 X स्कूटर के बारे में बताने वाले है। कंपनी का ये स्मार्ट स्कूटर है। इस स्कूटर में आपको अलॉय व्हील और डिस्क ब्रेक जैसे कई एडवांस फीचर्स मिलते है। कंपनी के इस स्कूटर(Ola S1 X scooter ki kimat) की कीमत भी आम लोगों के बजट में हैं। आइए जानें इस स्कूटर के बारे में विस्तार से।

 

 

कंपनी इस स्कूटर में आपको तीन बैटरी पैक ऑफर कर रही है


यंगस्टर्स में इलेक्ट्रिक स्कूटरों का क्रेज है, युवाओं को इनमें अट्रैक्टिव कलर और स्मूथ राइड पसंद आती है। बाजार में ओला (Scooters under 75000)का ऐसा ही एक स्मार्ट स्कूटर है Ola S1 X. कंपनी इसमें 2 kWh, 3 kWh और 4 kWh तीन बैटरी पैक ऑफर कर रही है। यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने (Ola S1 X scooter ki battery health)पर लगभग 95 Km तक चलता है। इसमें अलॉय व्हील और डिस्क ब्रेक जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

 

 

Ola S1 X इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत है इतनी


Ola S1 X में डिजिटल डिस्प्ले और 85 kmph की टॉप स्पीड मिलती है। यह स्कूटर शुरुआती कीमत 74999 रुपये एक्स शोरूम में आता है। इसमें तीन राइडिंग मोड(check Ola S1 X price) ईको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स दिए जा रहे हैं। ओला अपने इस 7 कलर ऑप्शन और आरामदायक सफर के लिए सिंगल पीस सीट(Ola S1 X scooter ki range) ऑफर करता है। स्कूटर में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं।

Ola S1 X स्कूटर में 34 लीटर का अंडरसीट स्टोरेज दिया गया है


स्कूटर में एलईडी हेडलाइट मिलती है, इस स्कूटर में 34 लीटर का अंडरसीट स्टोरेज दिया गया है। स्कूटर (Ola S1 X scooter ke features)की सीट हाइट 805 mm की है। Ola S1 X में सिंपल हैंडलबार और 101 kg का वजन आता है। कम वजन होने के चलते इसे घर का कोई भी सदस्य सड़क पर आसानी से कंट्रोल कर सकता है। इसमें आरामदायक और बड़ा Legspace  है।

OLA S1 X के स्मार्ट फीचर्स


5 घंटे में फुल चार्ज होता है
2700 W की पावर मोटर
4 वेरिएंट और 7 कलर ऑप्शन
5 इंच की डिजिटल डिस्प्ले
34 लीटर का बूट स्पेस