HBN News Hindi

Cheapest Creta Car : हुंडई की इस कार पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, फीचर्स देखकर खरीद रहे लोग

Creta Car Offer:  अगर आप भी कार खरीदनें का प्लान बना रहे है तो हुंडई अपनी इस कार पर जबरदस्त ऑफर दे रही है। आपको बता दें कि देश की दूसरी सबसे बड़ी कार कंपनी ने कुल इतने हजार गाड़ियां बेची हैं। हुंडई की इस कार के फीचर्स देखकर ग्राहका धड़ाधड़ खरीद रहे है। साल के शुरूआत में ही कंपनी अपनी इस कार पर तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। आइए जानें पूरी डिटेल
 | 
Cheapest Creta Car : हुंडई की इस कार मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, फीचर्स देखकर खरीद रहे लोग

HBN News Hindi (ब्यूरो): हुंडई कार अपनी इस कार पर जबरदस्त ऑफर रही है। हुंडई की इस कार की बिक्री रिकॉड तौर पर हुई है। इस कार को खरीदने के लिए लोग लाइन में लगे रहते है। पिछले साल भी हुंडई की क्रेटा, वेन्यू, एक्सटर, ऑरा, आई20 और वरना के साथ ही ग्रैंड आई10 नियॉस जैसी कारों की अच्छी बिक्री होती है।

 

 

धड़ाधड़ बिक रही Creta Car  

 
हुंडई की मेड इन इंडिया कारों की 16,350 यूनिट विदेशों में निर्यात की गई, जो कि पिछले साल नवंबर की 16,001 यूनिट के मुकाबले 2.18 फीसदी की सालाना बढ़ोतरी के साथ है। वहीं, टोटल सेल देखें तो पिछले महीने हुंडई कारों की बिक्री का आंकड़ा (Sales data of Hyundai cars) 65,801 यूनिट का रहा, जो कि पिछले साल नवंबर की 64,003 यूनिट के मुकाबले 2.80 फीसदी ज्यादा है।

बेहद सस्ती और अच्छी कार 


आपको बता दें कि हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने हर सेगमेंट में अच्छी-अच्छी गाड़ियां पेश की हैं। जहां एंट्री लेवल हैचबैक सेगमेंट (Entry level hatchback segment)  में हुंडई ग्रैंड आई10 नियॉस की अच्छी बिक्री होती है, वहीं प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में आई20 भी टॉप सेलिंग मारुति सुजुकी बलेनो को टक्कर देती है। सेडान सेगमेंट में हुंडई ने एंट्री लेवल ऑरा के साथ ही मिडसाइज सेगमेंट में वरना पेश की हैं, जो कि लुक-फीचर्स और माइलेज के मामले में भी अच्छी है।

हुंडई का SUV segment  में जलवा


हुंडई मोटर इंडिया ने अलग-अलग साइज की एसयूवी सेगमेंट में एक से बढ़कर एक प्रोडक्ट पेश किए हैं, जिनमें माइक्रो एसयूवी सेगमेंट में एक्सटर, सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट सेगमेंट में वेन्यू, कॉम्पैक्ट सेगमेंट में क्रेटा और मिडसाइज सेगमेंट (Creta and midsize segment)  में अल्कजार प्रमुख हैं। हुंडई ने दो इलेक्ट्रिक कारें भी पेश की हैं, जिनमें मिड रेंज कोना ईवी के साथ ही प्रीमियम इलेक्ट्रिक एसयूवी सेगमेंट में आयोनिक 5 भी है। हाल ही में हुंडई आनोयिक 5 ने 1000 यूनिट बिक्री का माइलस्टोन पार किया है, जो कि कंपनी के इस प्राइस सेगमेंट में बड़ी उपलब्धि है।