HBN News Hindi

BYD का पहला पिकअप ट्रक Shark इस दिन होगा लॉन्च, Isuzu को देगा टक्कर

BYD Shark pickup truck : पिकअप ट्रक का अपना एक अलग ही क्रेज होता है । भारत में कई लोग ऐसे भी है जिन्हें ट्रक चलाने का शौक होता है। ऐसे मे वे लोग लंबे सफर पर घुमना ज्यादा पसंद करते है। पहाडों पर ट्रक चलाने के लिए उसमें हाई इंजन पावर की जरुरत होती है। ऐसे में BYD अपना Shark पिकअप ट्रक लॉन्च करने वाली है। 
 | 
BYD का पहला पिकअप ट्रक Shark इस दिन होगा लॉन्च, Isuzu को देगा टक्कर

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आप भी अगर नए पिकअप ट्रक खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आज हम आपको ऐसे ट्रक(BYD Shark pickup truck kab hoga launch) के बारे मे बताने वाले हैं जो Isuzu को  टक्कर देगा। कंपनी ने फिलहाल अपने BYD Shark पिकअप ट्रक को मैक्सिको में लॉन्च किया है। जल्द ही इसे इंडिया में भी पेश किए जाने की संभावना है।

 


पिकअप ट्रक का परफॉमेंस 


पिकअप ट्रक का अपना अलग ही क्रेज है, यह ट्रक ज्यादा सामान के साथ खराब रास्तों पर हाई(BYD Shark pickup truck ki performance) परफॉमेंस देते हैं। इस सेगमेंट में BYD ने अपना पहला पिकअप ट्रक Shark लॉन्च किया है।


एडिशन पावर के लिए दो इलेक्ट्रिक मोटर


यह हाई पावर ट्रक है, जिसमें 435 hp की पावर जनरेट होगी। यह ट्रक मिट्टी और पहाड़ों के रास्तों में(BYD Shark pickup truck price) जबरदस्त स्पीड देगा। इसमें 1.5 लीटर का टर्बों पेट्रोल इंजन दिया गया है, इसमें एडिशन पावर के लिए दो इलेक्ट्रिक मोटर दी गई हैं।

 


सी शेप एलईडी डीआरएल और हेडलाइट


BYD Shark का यह हाइब्रिड पावरट्रेन बाजार में इस सेगमेंट में पहले से मौजूद Isuzu D-Max, Ford Ranger और Toyota Hilux को टक्कर देगा। इसमें सी शेप एलईडी डीआरएल और हेडलाइट मिलेंगी। इसके टेलगेट पर कंपनी का लोगो दिया गया है।

 


BYD Shark पिकअप में मिलेंगे यह स्मार्ट फीचर्स


ड्राइवर केबिन में 12.8 इंच और 10.25 इंच दो स्क्रीन।
रियर सीट पर एसी वेंट।
12 इंच का हेड अप डिस्प्ले दिया गया है।
50W का वायरलेस चार्जर।
5457mm की लंबाई, 1,971 mm की चौड़ाई और 1925 की हाइट है।
5.7 सेकंड में 0 से 100 kmph तक की स्पीड पकड़ लेता है।
 48 वॉट की मोटर के साथ आता है


BYD Shark का मुकाबला करने वाला Toyota Hilux शुरुआती कीमत 38.19 लाख रुपये ऑन रोड प्राइस में आता है। इसमें 2.8 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 16 bhp की पावर और 65 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह ऑल व्हील ड्राइव में आता है, इसमें 48 वॉट की मोटर मिलती है। इसके तीन वेरिएंट आते हैं और यह पांच सीट पिकअप ट्रक है।