HBN News Hindi

Budget Earbuds : फुल चार्ज में 50 घंटे से ज्यादा चलेगी ये ईयरबड्स, नाममात्र है कीमत

Best Earbuds Under 1k :आज के समय में Earphone का प्रचलन काफी घट गया है क्योंकी मार्केट (Budget Earbuds) में अब हर दिन एक से बढ़कर एक ईयरबड्स लॉन्च हो रहे है। जिसे ईयरफोन की तरह वायर को सीधा करने का काई झंझट ही नही है। ये ईयरबड्स आपकों 50 घंटे का बैटरी देगा।
 | 
Budget Earbuds : फुल चार्ज में 50 घंटे से ज्यादा चलेगी ये ईयरबड्स, नाममात्र है कीमत

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आज हम आपके लिए एक ऐसा ईयरबड्स लेकर के आए है जिसे (Noise Pop Buds India Launch ) आप सिर्फ 10 मिनट ही चार्ज लगाकर 150 मिनट से भी ज्यादा चला सकते है। ये आपको फॉरेस्ट पॉप लिलैक पॉप मून पॉप और स्टील पॉप कलर ऑप्शन मे मिलेगा। आइए जानते है इसकी कीमत के बारें में। 
  


क्या है इसके दाम


भारत में ईयरबड्स का ट्रेंड काफी तेजी से बढ़ रहा है।  बाजार में हर (Noise Pop Buds India Price) रेंज के ईयरबड्स मौजूद है, इसलिए ग्राहक अपनी सहूलियत के हिसाब से इसे खरीद पाते हैं।  इसी को ध्यान में रखते हुए वियरेबल ब्रांड  नॉइज़ ने भी भारतीय बाजार में एक नया नॉइज़ पॉप बड्स वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च कर दिया है।  नए लॉन्च किए गए, पॉकेट-फ्रेंडली TWS ईयरबड्स को (Noise Pop Buds color variant) चार कलर वेरिएंट लिलाक पॉप, फॉरेस्ट पॉप, स्टील पॉप और मून पॉप में पेश किया गया है।  पॉकेट-फ्रेंडली ईयरबड्स की कीमत 999 रुपये रखी गई है।  यूज़र्स इस TWS ईयरबड्स को फ्लिपकार्ट और नॉइज़ इंडिया वेबसाइट से खरीद सकते हैं। 

 


रखे बस इस बात का ध्यान


कंपनी के दावे के मुताबिक, नया लॉन्च किया गया वियरेबल 50 घंटे तक की बैटरी (Noise Pop Buds Specs) लाइफ के साथ आता है।  ये 10mm ड्राइवर और चार माइक्रोफोन से लैस है, जो 65mm तक लो लेटेंसी प्रदान करता है।  हालांकि इस बात का ध्यान रखना होगा कि नॉइज़ पॉप बड्स एक ही समय में दो डिवाइस के साथ पेयरिंग का सपोर्ट नहीं करते हैं। 


मिलेगा नॉइज कैंसेलेशन 


डिवाइस में एक ‘इंस्टाचार्ज’ फीचर भी दिया गया है जिसके (Noise Earbuds Features) बारे में कहा जाता है कि यह सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग से 150 मिनट तक की बैटरी लाइफ देता है।  नॉइज़ के नए TWS ईयरबड नॉइज कैंसेलेशन (ईएनसी) के साथ आते हैं और ये क्वाड-माइक सेटअप का सपोर्ट करते हैं। 

 

यूज़र्स IPX5-रेटिंग ईयरबड्स के साथ Google Assistant या Siri का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।  ये ईयरबड वर्कआउट और आउटडोर जैसी एक्टिविटी के लिए परफेक्ट साबित हो सकते हैं। 
कनेक्टिविटी के लिए, यह फास्ट पेयरिंग के लिए हाइपर सिंक के साथ ब्लूटूथ 5.3 को सपोर्ट करता है।  इन ईयरबड्स की अधिकतम रेंज 10 मीटर है।