HBN News Hindi

Bounce Infinity ने लॉन्च किया धमाकेदार स्कूटर, कीमत भी मामूली सी

Cheapest EV Scooter :आप भी अगर कम कीमत में एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि Bounce Infinity ने हाल ही में अपना नया धांसू स्कूटर को बेहद कम कीमत के साथ भारतीय बाजार में उतारा है। कंपनी इस  स्कूटर को एक बार फुल चार्ज होने पर लगभग 90 किमी की रेंज देने का दावा करती हैं। आइए जानें खबर के माध्यम से विस्तार में। 

 | 
Bounce Infinity ने लॉन्च किया धमाकेदार स्कूटर, कीमत भी मामूली सी

HBN News Hindi (ब्यूरो) : भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रही है। इस सेगमेंट में नई-नई कंपनियां अपने दमदार स्कूटर को लॉन्च कर रही है। आप भी(Best Electric Scooter) अगर नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि Bounce Infinity ने अपनी नया स्कूटर लॉन्च कर दिया है। कंपनी का ये स्कूटर दो वैरिएंट्स के साथ आता है। 

 


Bounce Infinity बाइक की शुरुआती कीमत है इतनी


दोस्तों अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो रुकिए! Bounce Infinity ने हाल ही में अपना नया धमाकेदार स्कूटर, Infinity E1X, भारतीय बाजार में उतारा है। ये सिर्फ ₹55,000 की शुरुआती कीमत में आता है, जी हाँ दोस्तों स्कूटर की लुक(Bounce Infinity bike ki kimat) और डिज़ाइन काफी धांसू है, जो इसे मार्केट के सबसे किफायती स्कूटरों में से एक बना देता है -आइये जानते है इस धांसू स्कूटर के बारे में।


दो वेरिएंट्स, दमदार रेंज और रफ्तार


Bounce Infinity E1X दो वेरिएंट्स में आता है। पहला वेरिएंट 55 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देता है, वहीं दूसरा 65 किमी प्रति घंटे की (Bounce Infinity E1 Electric Scooter)रफ्तार पकड़ सकता है। दोनों ही वेरिएंट्स एक बार फुल चार्ज होने पर लगभग 90 किमी की रेंज देने का दावा करते हैं।

 


Bounce Infinity E1X स्कूटर में स्वैपेबल बैटरी टेक्नोलॉजी है


Bounce Infinity E1X की सबसे बड़ी खासियत इसकी स्वैपेबल बैटरी टेक्नोलॉजी है। यानी, बैटरी खत्म होने पर आपको घंटों चार्जिंग का झंझट नहीं (Bounce Infinity Electric Scooter)उठाना पड़ेगा। स्वैपिंग स्टेशन पर जाकर सिर्फ कुछ मिनटों में अपनी डिस्चार्ज्ड बैटरी को फुली चार्ज्ड बैटरी से बदल सकते हैं। इतना ही (Bounce Infinity Electric Scooter ki range)नहीं, ये बैटरी निकालने लायक भी होती है, जिसे आप अपने घर या ऑफिस ले जाकर चार्ज कर सकते हैं।


इस बाइक में आपको तीन राइडिंग मोड्स मिलते हैं


अपनी राइडिंग स्टाइल के हिसाब से आप तीन राइडिंग मोड्स में से चुन सकते हैं: Eco, Power और Turbo। Eco मोड ज्यादा माइलेज के लिए अच्छा है, वहीं Power मोड आपको तेज रफ्तार का मजा देता है। अगर आप जल्दी में हैं तो Turbo मोड आपकी मदद करेगा।

 


Bounce Infinity E1X  स्कूटर का डिजाइन और फीचर्स


Bounce Infinity E1X का डिजाइन काफी हद तक E1 रेंज के दूसरे स्कूटरों से मिलता-जुलता है। इसमें टेलिस्कोपिक फोर्क और ट्विन शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन के(Bounce Infinity bike ke features)साथ एक अंडरबोन फ्रेम दिया गया है। स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स, और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

 


Bounce Infinity E1X की कीमत


Bounce Infinity E1X उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं। इसकी कीमत (Bounce Infinity bike ki kimat)मार्केट में 55 हजार रखा गया है। अगर आप इस स्कूटर को खरीदने का मन बना रहे है तो अपनी नजदीकी शौरूम से ले सकते है