HBN News Hindi

Best Budget Smartphone : मोटोरोला का ये नया स्मार्टफोन देगा poco x6 pro को कड़ी टक्कर, इस दिन हाेगा लॉन्च

Mototola Upcoming Smartphone : स्मार्टफोन आज के समय में बहुत महत्वपूर्ण हो गया है। आपको बता दें कि मोटोरोला कंपनी जल्द (Best Budget Smartphone) ही भारतीय मार्केट में अपना नया फोन लॉन्च करने जा रही है। इस फोन का लोगों काफी दिनों से बेसब्री से इंतजार हो रहा (New Phone Launch) था। कंपनी ने इसका टीज़र भी रिलीज कर दिया हैं। जानते है इसके बारे में विस्तार से।
 | 
Best Budget Smartphone : मोटोरोला का ये नया स्मार्टफोन देगा poco x6 pro को कड़ी टक्कर, इस दिन हाेगा लॉन्च

HBN News Hindi (ब्यूरो) :  भारत में मोटोरोला कंपनी एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम Moto Edge 50 Fusion होगा। अगर आप  भी नया फोन खरीदने चाहते है ये खरीदने के बारे में सोच रहें हैं। तो ये आपके लिए गुड न्यूज है क्योंकि कंपनी इस फोन को किफायती कीमत में (Mototola Phone Update) पेश करने की तैयारी कर रही है। 

 


उठा दिया है लुक से पर्दा 


मोटोरोला ने हाल ही में भारत में मोटो एज 50 प्रो को लॉन्च किया था। अब कंपनी (moto edge 50 fusion india launch) इस लाइनअप के तहत एज 50 फ्यूजन पेश करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने X पर पोस्ट करते हुए फोन के फर्स्ट लुक से भी पर्दा उठा दिया है। टीजर में फोन का डिजाइन सामने आ गया है। Vegan लेदर बैक डिवाइस के साथ फोन में 50MP OIS कैमरा होने वाला है। फोन के कुछ अन्य फीचर्स भी लीक हो गए हैं। चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

 


मिलेगी कर्व्ड स्क्रीन 


लेटेस्ट टीजर से यह कंफर्म हो गया (motorola edge 50 fusion specifications) है कि ‘Fusion’ मॉडल आ रहा है। फोन को मार्शमैलो ब्लू शेड में देखा गया है। साथ ही, इसमें कर्व्ड स्क्रीन होने वाली है। हालांकि भारत में ये फोन कब लॉन्च होगा इसकी कोई जानकारी नहीं है लेकिन ग्लोबल मॉडल से डिवाइस के फीचर्स का अंदाजा लगाया जा सकता है।

 


फीचर्स के बारे में विस्तार से


मोटोरोला ((moto edge 50 fusion Features) एज 50 फ्यूजन में 6.7-इंच pOLED FHD+ डिस्प्ले देखने को मिल सकता है जो 144Hz रिफ्रेश रेट और 1,600nits पीक ब्राइटनेस के साथ आ सकता है। डिवाइस में स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 चिपसेट मिलने की उम्मीद है और इसमें Android 14 पर बेस्ड Hello UI मिलने वाली है। मेमोरी की बात करें तो फोन में 12GB LPDDR5 रैम और 512GB UFS 2.2 स्टोरेज मिल सकती है।

 


कितने mAh की है बैटरी


मोटोरोला एज 50 फ्यूजन में 68W टर्बोपावर चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है। कैमरा की बात करें तो हैंडसेट 50MP OIS + 13MP रियर और 32MP सेल्फी कैमरा के साथ आ सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी और एक यूएसबी-सी 2.0 पोर्ट मिल सकता है। साथ ही फोन में IP68- रेटिंग मिल सकती है।


क्या होंगे इसके दाम?


फोन को सिक्योर रखने के लिए (motorola edge 50 fusion price in india) कंपनी इसमें इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सपोर्ट दे सकती है। एक्स्ट्रा फीचर्स की बात करें तो डिवाइस में स्टीरियो स्पीकर मिल सकते हैं। डिवाइस 25,000 रुपये से कम प्राइस पर लॉन्च हो सकता है। कहा जा रहा है कि ये तगड़ा फोन इस प्राइस पर POCO X6 Pro, OnePlus Nord CE 4, नथिंग फोन (2a) जैसे स्मार्टफोन्स को टक्कर दे सकता है।