HBN News Hindi

Bajaj की इस बाइक को इतने रुपये में ले आएं घर, माइलेज भी शानदार

Bajaj Avenger Bike : आज के समय में हर कोई बाइक  खरीदना चाहता है आप अगर बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन बजट कम होने के कारण खरीद नही पा रहे हैं तो आपको बता दे आपको बता दे कि बजाज की ये बाइक आपको बेहद कम कीमत में मिल रही है। आइए जानें इसके बारे में विस्तार से। 
 | 
Bajaj की इस बाइक को इतने रुपये में ले आएं घर, माइलेज भी शानदार

HBN News Hindi (ब्यूरो) : Bajaj Avenger काफी पॉपुलर बाइक है।  इसकी लुक और डिज़ाइन भी काफी धांसू है। आप भी अगर कम कीमत में(Bajaj Avenger bike ki kimat) शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो बजाज की इस बाइक को ऑनलाइन मार्केट जहाँ सेकंड हैंड बाइक मिलते है वही पर (best bike in india)कम कीमत में मिल रहा है। यहा से बाइक खरीदने पर आपके अच्छे रुपयों की बचत होगी। 

 


Bajaj Avenger बाइक की दमदार परफॉर्मेंस और इंजन 


Bajaj Avenger 220 स्ट्रीट में 220 सीसी का DTS-i FI इंजन दिया गया है जो 19 PS की पावर और 17.55 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन फ्यूल (Bajaj Avenger bike performance)इंजेक्शन टेक्नोलॉजी से लैस है, जो बेहतर परफॉर्मेंस और माइलेज देने में मदद करता है। साथ ही, यह इंजन ऑयल-कूल्ड है जो इंजन को गर्म होने (bajaj avenger 220 cruise)से बचाता है और लंबी राइड्स पर भी इसकी परफॉर्मेंस बरकरार रखता है।


आरामदायक राइडिंग पोजिशन मिलती है


अवेंजर 220 स्ट्रीट को खासतौर पर आरामदायक राइडिंग के लिए ही बनाया गया है। इसमें लो-स्लंग सीट दी गई है जिससे आप आसानी से बाइक पर (bajaj avenger 220 cruise bs6)चढ़ सकते हैं और उतर सकते हैं। साथ ही, इसका हैंडलबार थोड़ा ऊपर उठा हुआ है और फुटपेग आगे की तरफ हैं, जिससे आपको एक आरामदायक राइडिंग पोजिशन मिलती है। लंबी दूरी के सफर पर भी आप कम थकान महसूस करेंगे।

 


Bajaj Avenger 220  बाइक स्टाइलिश डिजाइन के साथ आता है 


अवेंजर 220 स्ट्रीट की सबसे खास बात है इसका स्टाइलिश डिजाइन। इसमें क्रूजर बाइक्स की तरह ही लंबा व्हीलबेस, टियरड्रॉप शेप्ड फ्यूल टैंक (Bajaj Avenger bike ka desgien)और क्रोम फिनिशिंग का भरपूर इस्तेमाल किया गया है। हेडलाइट का डिज़ाइन काफी आकर्षक है और इसमें टेललाइट भी एलईडी है जो बाइक को और भी स्टाइलिश बनाती है।

 


 Bajaj Avenger 220  बाइक के फीचर


बजाज अवेंजर 220 स्ट्रीट में सिंगल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिया गया है। यह फीचर सामने वाले टायर पर डिस्क ब्रेक के (Bajaj Avenger bike ke features)साथ मिलकर काम करता है और अचानक ब्रेक लगाने पर भी टायरों को लॉक होने से रोकता है। इससे बाइक का कंट्रोल बना रहता है और दुर्घटनाओं का खतरा कम हो जाता है।

 


Avenger 220  बाइक की कीमत है इतनी


अब बात करते है कीमत की अगर आप इसको खरीदने का मन बना रहे है तो क्विकर की वेबसाइट में ये (Bajaj Avenger bike ki kimat)बाइक मात्र 50 हजार में मिल रहा है , 2016 की ये मॉडल बाइक अभी तक 27,000 चली है और अभी तक कोई भी प्रॉब्लम बाइक में नहीं है , खरीदने का इच्छा हो तो क्विकर के वेबसाइट में जाके बाइक ओनर से बात करके ले सकते है