HBN News Hindi

Bajaj Pulsar Update : रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 को टक्कर देने आ रहा बजाज पल्सर सीरीज का ये धाकड़ बाइक

Bajaj Pulsar Update :बजाज अपने स्पोर्टी लुक और कम दाम में अच्छे परफॉरमेंस और जबरदस्त इंजन के लिए मशहूर है । रिपोर्टरों के मुताबिक पता लगा है की Bajaj Pulsar हाल ही में एक नया मॅाडल मॅाकर्ट में उतार रहा है । आइए जानते है इसकी कीमत । 
 | 
रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 को टक्कर देने आ रहा बजाज पल्सर सीरीज का ये धाकड़ बाइक

HBN News Hindi (ब्यूरो) :  क्या आप भी एक बजाज लवर्स है ? अगर हॉ तो बजाज कंपनी आपके लिए एक बड़ी  खुशखबरी लाई है ।  (Bajaj Pulsar Update) बजाज कंपनी बाजार में पल्सर सीरीज की सबसे दमदार मोटरसाइकल पल्सर लॉन्च करेगी । जाने इसके के बारे में विस्तार से ।

 

 

किन से होगा मुकाबला 


Bajaj Pulsar NS400 Launch Details: बजाज ऑटो अगले महीने 3 तारीख को इंडियन टू-व्हीलर मार्केट में अपना सबसे धांसू प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रही है। (bajaj pulsar ns400 india launch)जी हां, 3 मई को बजाज की पल्सर सीरीज की सबसे पावरफुल मोटरसाइकल लॉन्च होने जा रही है, जिसका नाम पल्सर एनएस400 हो सकता है। (नई पल्सर लॉन्च)कहा जा रहा है कि 400 सीसी मोटरसाइकल सेगमेंट में बजाज पल्सर एनएस400 सबसे किफायती विकल्पों में से एक हो सकती है और इसका मुकाबला हार्ली डेविडसन एक्स440, रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 समेत अन्य पॉपुलर मोटरसाइकल से होगा। चलिए, आपको आगामी पल्सर एनएस400 के बारें में बताते हैं।

 

जबरदस्त इंजन

 


बजाज ऑटो ने अब तक अपनी सबसे पावरफुल पल्सर बाइक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है, लेकिन जितनी भी जानकारियां सामने आ रही हैं, उसके मुताबिक बजाज पल्सर NS400 में डोमिनार 400 वाला ही 373 सीसी का लिक्विड-कूल्ड 4-स्ट्रोक DTS-Fi इंजन देखने को मिल सकता है। (बजाज पल्सर एनएस400 लुक फीचर्स) जो कि लगभग 40 बीएचपी की पावर और 35 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिप असिस्ट क्लच मिल सकता है। बजाज की आगामी पल्सर एनएस400 की माइलेज 47 किलोमीटर प्रति लीटर तक की हो सकती है।

क्या-क्या है खूबियां


बजाज पल्सर एनएस400 के संभावित स्पेसिफिकेशंस और लुक-फीचर्स के बारे में बताएं तो इसमें एलईडी हेडलाइट, टेललाइट और टर्न इंडिकेटर्स, स्प्लिट सीट, स्प्लिट ग्रैब रेल, दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक, डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, गियर इंडिकेटर, नैविगेशन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट समेत कई और खूबियां देखने को मिल सकती है, जो इसे अपने सेगमेंट की खास बाइक बना सकती है।