HBN News Hindi

Bajaj Pulsar NS400: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन लॉन्च होगी बजाज की ये धाकड़ बाइक

Bajaj Pulsar NS400 Launch 2024: आपको बता दें, बजाज पल्सर बाकी कंपनियों को टक्कर देने के लिए मार्केट में अपनी नई बाइक(bajaj new bike launch) लॉन्च करने जा रही है। अगर आप भी नई बाइक (new bajaj pulsar bike)खरीदने के बारे मे सोच रहें हैं। तो Bajaj Pulsar NS400की यह बाइक खरीद सकते हैं । इसमे आपको एडवांस फिचर्स के साथ दमदार इंजन भी दिया जा रहा हैं।
 | 
Bajaj Pulsar NS400: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन लॉन्च होगी बजाज की ये धाकड़ बाइक

HBN News Hindi (ब्यूरो) : बजाज कंपनी ने पहले ही मार्केट में धूम मचा रखी है आप भी एक नया बाइक खरीदने के बारे मे सोच रहे हैं। तो बजाज कंपनी भारतीय बाजार में जल्द ही अपनी नई बाइक बाजार में उतार रही हैं। जो अपने दमदार फिचर्स और डिजाइन(bajaj new bike Features and Design) से लोगो को दिवाना बना देगी आइए जानते हैं इसकी कीमत और फिचर्स के बारे में ।

 


Bajaj Pulsar NS400 की लॉन्च डेट


देश की प्रमुख टू-व्हीलर कंपनी बजाज ऑटो (bajaj Auto) अब अपनी सबसे ताकतवर पल्सर को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी 3 मई को पल्सर 400 को उतारेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक Pulsar NS400 नाम से नया मॉडल (New bajaj pulsar features) आएगा। बताया जा रहा है कि यह बजाज की अब तक की सबसे ताकतवर इंजन से लैस होगी। भारत में इस बाइक का सीधा मुकाबला हार्ली डेविडसन X440 और रॉयल एनफील्ड (Royal enfield features)  स्क्रैम 411 जैसी पावरफुल मोटरसाइकिल से होगा।

 

 

इंजन के साथ माइलेज


Bajaj Pulsar NS400 में 373cc का इंजन मिलेगा जोकि 40bhp की पावर और 35Nm का टॉर्क मिलेगा। ये वही इंजन है जो डोमिनार 400 को पावर देता है। लेकिन कंपनी इस बाइक(Best mileage bikes)  के इंजन को आगामी मॉडल के लिए tune करेगी। 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिप असिस्ट क्लच मिल सकता है। माना जा रहा है (new bajaj pulsar price) कि Pulsar NS400 एक लीटर में 47kmpl की mileage offer कर सकता है।

 


 डिजाइन और दमदार फीचर्स


Bajaj Pulsar NS400 में फीचर्स की कोई कमी नहीं रहने वाली है। इसका डिजाइन(bajaj ke nye bike ka Design) भी काफी स्पोर्टी होगा। यह यूथ को टारगेट करेगी। इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, LED हेडलाइट, स्लीक टेललाइट, स्प्लिट सीट और स्प्लिट ग्रैब रेल जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा  इसके आगे (affordable best mileage bikes)  और पीछे के टायर में डिस्क ब्रेक और डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे। बाइक में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलेगा जिसमें कई जानकारियां आपको मिलेंगे।